scriptआंध्र के 3 IPS अधिकारियों का तबादला वाईएसआर-भाजपा की साजिश: के राममोहन राव | AP 3 IPS officers transfer YSR-BJP conspiracy: TDP K Rammohan | Patrika News
राजनीति

आंध्र के 3 IPS अधिकारियों का तबादला वाईएसआर-भाजपा की साजिश: के राममोहन राव

अधिकारियों का तबादला न्‍यायिक सिद्धांतों के खिलाफ
चुनाव आयोग ने निभाई मूकदर्शक की भूमिका
सीएम चंद्रबाबू नायडू की सुरक्षा को खतरा

नई दिल्लीMar 27, 2019 / 11:25 am

Dhirendra

rammohan

आंध्र के 3 IPS अधिकारियों का तबादला वाईएसआर-भाजपा की साजिश: के राममोहन राव

नई दिल्‍ली। चुनाव आयोग (ईसी) ने एक शिकायत के आधार पर आंध्र प्रदेश के तीन वरिष्‍ठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। ईसी के इस फैसले को तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) ने वाईएसआर कांग्रेस, टीएसआर और भाजपा की साजिश करार दिया है। इस मामले में ईसी ने केवल मूकदर्शक की भूमिका निभाई है। टीडीपी प्रवक्‍ता के राममोहन राव का यह बयान चुनाव आयोग के आदेश के एक दिन बाद आया है।
मशहूर मलयालम लेखिका अशिता का निधन, कैंसर से थीं पीड़ित

आयोग का आदेश असंवैधानिक
टीडीपी के प्रवक्‍ता ने कहा है कि ईसी ने फर्जी शिकायत के आधार पर तीनों आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। इस मामले में कानूनी प्रक्रियाओं का भी पालन नहीं किया गया है। आयोग का यह आदेश असंवैधानिक है और प्राकृतिक न्‍याय के सिद्धांतों के खिलाफ है।
सीएम की सुरक्षा को खतरा
टीडीपी प्रवक्‍ता ने कहा कि सुरक्षा खतरे को देखते हुए सीएम चंद्रबाबू नायडू को जैड प्‍लस सुरक्षा मिली हुई है। सतर्कता विभाग के डीजी एबी बेंकटेश्‍वरा राव पर के पास उनकी सुरक्षा की जिम्‍मेदारी थी। इसलिए आयोग के इस निर्णय से उनकी जान को खतरा बढ़ गया है।
सैम पित्रोदा को मिली बड़ी जिम्‍मेदारी, बनाए गए कांग्रेस चुनाव अभियान निगरानी समिति के प्रमुख

शिकायत के आधार पर हुआ तबादला
बता दें कि चुनाव आयोग ने तीनों आईपीएस अधिकारियों के खिलाफ पक्षपात की शिकायत मिलने के बाद तबादले का आदेश जारी किया । जिन अधिकारियों का तबादला किया गया है उनमें सतर्कता विभाग के डीजी एबी वेंकटेश्‍वरा राव, कडप्‍पा के पुलिस अधीक्षक एसपी राहुल देव शर्मा और श्रीकाकुलम पुलिस अधीक्षक वेंकट रत्‍नम शामिल हैं।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Political / आंध्र के 3 IPS अधिकारियों का तबादला वाईएसआर-भाजपा की साजिश: के राममोहन राव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो