scriptजेटली के काम पर लौटते ही जारी हुआ नया फरमान, अब उनसे मिलने के लिए जूतों को … | arun jaitely back in work | Patrika News
राजनीति

जेटली के काम पर लौटते ही जारी हुआ नया फरमान, अब उनसे मिलने के लिए जूतों को …

जेटली के काम पर लौटते ही जारी हुआ यह बड़ा फरमान।

नई दिल्लीAug 23, 2018 / 06:25 pm

Kaushlendra Pathak

Arun jaitely

जेटली के काम पर लौटते ही जारी हुआ नया फरमान, अब उनसे मिलने के लिए जूतों को …

नई दिल्ली। करीब तीन महीनों से ज्यादा समय तक अपने विभाग से दूर रहने के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली की एक बार फिर वापसी हो गई। गुरुवार को जेटली ने एकबार फिर अपना कार्यभार संभाल लिया है। लेकिन, इस वापसी के साथ ही एक बड़ा फरमान जारी हो गया है। दरअसल, अब उनसे लोगों का मिलना आसान नहीं होगा और चुनिंदा व्यक्ति ही जेटली से मुलाकात कर सकते हैं। इतना ही नहीं उनसे जो भी मिलने जाएगा, उसे अपने जूतों को ढकना पड़ेगा।
जूतों पर लगाना होगा नीले रंग का मेडिकेटेड बैग

65 साल के अरुण जेटली ने करीब सौ दिन बाद एक बार फिर से वित्त मंत्रालय का कार्यभर संभाल लिया है। चिकित्सकों से अनुमति मिलने के बाद ही जेटली काम पर लौटे हैं। हालांकि, उन्हें कम से कम लोगों से मिलने और सार्वजनिक तौर पर कम उपस्थित रहने की सलाह दी गई है ताकि किसी भी तरह के संक्रमण से सुरक्षा हो सके। अब उनसे मिलने के लिए आने वाले आगंतुकों को अपने जूतों को ढकना पड़ेगा। इसके लिए उन्हें अपने जूतों में नीले रंग का मेडिकेटेड बैग लगाना पड़ेगा। जिसका इस्तेमाल अस्पतालों में किया जाता है।
जेटली ने एक बार फिर संभाला अपना कार्यभार

गौरतलब है कि अरुण जेटली अप्रैल की शुरुआत से ही मंत्रालय नहीं आ रहे थे। १४ मई उनके किडनी का ट्रांसप्लांट हुआ था। इस दौरान वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार पीयूष गोयल को सौंपा गया था। जेटली आज सुबह 11 बजे अपनी सफेद टाटा सफारी से वित्त मंत्रालय के दफ्तर नॉर्थ ब्लॉक पहुंचे। उनके साथ उनके निजी कर्मचारी भी मौजूद थे। साधारण पैंट-शर्ट और नेहरू जैकेट पहने जेटली सीधे नॉर्थ ब्लॉक के प्रथम तल पर स्थित अपने कार्यालय में पहुंचे। उनके मौजूदा स्वास्थ्य को देखते हुए उनके कार्यालय का नवीनीकरण किया गया है। साथ ही स्वच्छता का विशेष ख्याल रखा गया है। मंत्रालय के अधिकारियों और उनके उप मंत्रियों ने जेटली का स्वागत किया।

Home / Political / जेटली के काम पर लौटते ही जारी हुआ नया फरमान, अब उनसे मिलने के लिए जूतों को …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो