scriptतुम लोग काम करो, केंद्र से दो-दो हाथ मैं कर लूंगाः केजरीवाल | Arvind Kejriwal takes on BJP, said I'll face central government | Patrika News
राजनीति

तुम लोग काम करो, केंद्र से दो-दो हाथ मैं कर लूंगाः केजरीवाल

 एलिवेटेड रोड के उद्घाटन समारोह के दौरान बोलते वक्त केंद्र पर हमलावर हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Jan 25, 2016 / 09:51 am

पुनीत पाराशर

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। मधुबन चौक से मुकरबा चौक तक एलिवेटेड रोड के उद्घाटन समारोह के दौरान बोलते वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर केंद्र पर हमलावर हो गए। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि, “केंद्र सरकार काम में अड़चने पैदा कर रही है, इसलिए मैंने अपने पास कोई विभाग नहीं रखा। सारे विभाग मंत्रियों को बांट दिए। मैं मंत्रियों और केंद्र सरकार के बीच दीवार बनकर खड़ा हुआ हूं। मंत्रियों से कह दिया है कि तुम काम करो, इनसे लड़ने के लिए मैं हूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक के बाद एक प्रोजेक्ट पूरे किए जा रहे हैं।”

केजरीवाल ने कहा कि, “केंद्र सरकार सकारात्मक व्यवहार करती तो हम इससे 10 गुना ज्यादा काम करते, लेकिन हमें उम्मीद है कि केंद्र की आंखें खुलेंगी और वह हमें सहयोग करेंगे।”

केजरीवाल ने लोक निर्माण विभाग के तीन प्रोजेक्ट में 350 करोड़ रुपये बचाने पर पीडब्ल्यूडी के इंजीनियरों को बधाई दी। साथ ही विभाग के मंत्री और अधिकारियों को प्रोजेक्ट में पैसा बचाने वाले इंजीनियरों का सम्मान करने की बात कही।

कांग्रेस के सिग्नल फ्री कॉरीडोर का श्रेय लेने के आरोप पर उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट के शिलान्यास के लिए शीला दीक्षित जी का धन्यवाद, लेकिन इस पूरे काम की अनुमानित लागत से कई गुना कम बजट और समय से पहले पूरा करने के लिए लोक निर्माण विभाग और दिल्ली सरकार जिम्मेदार है।

Home / Political / तुम लोग काम करो, केंद्र से दो-दो हाथ मैं कर लूंगाः केजरीवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो