इमरान खान को असदुद्दीन ओवैसी ने लताड़ा, कहा- एटम बम की बात मत करो, हमारे पास भी है

  • असदुद्दीन ओवैसी ने सुनवाई इमरान खान को खरी-खोटी
  • इमरान समेत कई मंत्रियों ने की थी एटम बम की बात
  • आप जरा जैश-ए-शयातीन और लश्कर-ए-शयातीन को खत्म करो: ओवैसी

By: Chandra Prakash

Updated: 02 Mar 2019, 04:26 PM IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को एकबार फिर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जमकर खरी-खोटी सुनाई है। पुलवामा हमले के बाद सीमा पर बिगड़े हालात को देख इमरान ने भारत से शांति वार्ता का प्रस्ताव दिया, लेकिन इसके साथ ही परमाणु बम का भी जिक्र किया। इमरान के बयान पर ओवैसी ने कहा कि वो (इमरान) एटम बम की बात न करें, क्योंकि हमारे पास भी एटम बम है।

आप एटम बम की बात करते हो, हमारे यहां नहीं है क्या: ओवैसी

AIMIM की 61वीं सालगिराह पर ओवैसी एक सभा को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन में पाकिस्तान को AIMIM चीफ ने जमकर लताड़ा। उन्होंने इमरान खान का नाम लेते हुए कहा कि 'पाकिस्तान के वजीर-ए-आज़म ने टीपू सुल्तान की बात की। ओ हो अब्बा... टीपू सुल्तान हिंदुओं के दुश्मन नहीं थे, वह उनके सल्तनत के दुश्मन थे, चाहे हिंदू हो या कोई मजहब के हों। जरा ये भी पढ़ लो। आप अपनी असेंबली में बैठकर टीपू सुल्तान और बहादुर शाह जफर की बात करते हैं। ये अजीब-अजीब बातें करते हैं। एटम बम, फलां बम... यहां नहीं है? यहां नहीं है क्या? मगर क्या बात है। आप जरा जैश-ए-शयातीन और लश्कर-ए-शयातीन को खत्म करो।

बहादुर पायलट वापस मुल्क आ गया: ओवैसी

विंग कमांडर अभिनंदन के भारत लौटने पर ओवैसी ने खुशी जताई। उन्होंने कहा कि कल अपना विंग कमांडर अभिनंदन वापस आ गया। हिन्दुस्तानियों को इतमन्नान हुआ। एक बहादुर पायलट वापस मुल्क आ गया। मैंने पिछले दिन मुंबई में भी कहा था जो हिंदुस्तान का दुश्मन है वो हमारा दुश्मन है। मुल्क के मामले में कोई कोम्प्रोमाईज़ नही किया जा सकता।

Narendra Modi
Show More
Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned