script“भारत माता की जय नहीं बोलने पर शिवसेना स्टाइल में बुलवाएंगे” | Bharat mata ki jai slogan should be said by everyone says shiv sena leader | Patrika News
राजनीति

“भारत माता की जय नहीं बोलने पर शिवसेना स्टाइल में बुलवाएंगे”

 शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक ने कहा कि अगर भारत में रहना है तो भारत माता की जय कहना ही होगा।

Apr 01, 2016 / 08:33 pm

विकास गुप्ता

shiv sena

Dont meddle with faith shiv sena tellsë courts

मुंबई। ‘भारत माता की जय बोलने पर दारुल उलूम देवबंद का फतवा जारी होने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। शिवसेना ने पूछा है कि दारुल उलूम देवबंद कौन है? हम देश की मिट्टी में जन्मे हैं। मिट्टी ही मम्मी है, मिट्टी ही अम्मी है। भारत माता के खिलाफ फतवा जारी करने वालों को शिवसेना अपने स्टाइल में सबक सिखाएगी। शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक ने कहा कि अगर भारत में रहना है तो भारत माता की जय कहना ही होगा।

सुन्नी धर्म गुरु खालिद रशीद फिरंगी महली ने कहा कि इस मामले में बिना वजह बहस हो रही है। उनका कहना है कि इस मुल्क की आजादी में मुसलमानों ने भी कुर्बानियां दी हैं और जब मुस्लिमों ने ये कह दिया कि सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा तो अब इस पर कोई बहस नहीं होनी चाहिए।

शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक ने कहा कि ये दारुल उलूम है कौन, जो भारत माता की जय के खिलाफ फतवा निकाल रहा है। जिस मिट्टी में हम जन्म लेते हैं उसे हम मां, अम्मी, आई, हर धर्म के लोग अलग-अलग नाम से बुलाते हैं। उन्होंने कहा कि भारत में रहना है तो भारत माता की जय कहना होगा। अगर नहीं कहा हम शिवसेना स्टाइल में जवाब देंगे।

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भारत माता की जय हम बोलते थे, बोलते हैं और बोलते रहेंगे।

Home / Political / “भारत माता की जय नहीं बोलने पर शिवसेना स्टाइल में बुलवाएंगे”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो