scriptमुश्किल में लालू का ‘लाल’, पुलिस बल के साथ बंगला खाली कराने पहुंचा प्रशासन | BIHAR: Administration reaches patna to vacant Tejashwi yadav bungalow | Patrika News
राजनीति

मुश्किल में लालू का ‘लाल’, पुलिस बल के साथ बंगला खाली कराने पहुंचा प्रशासन

बिहार के पूर्व सीएम और राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

Dec 05, 2018 / 11:52 am

Mohit sharma

news

मुश्किल में लालू का ‘लाल’, पुलिस बल के साथ बंगला खाली कराने पहुंचा प्रशासन

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व सीएम और राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी बड़े बेटे तेज प्रताप और बहू ऐश्वर्या के बीच का झगड़ा शांत नहीं पड़ा था कि छोटा बेटा तेजस्वी परेशानी में पड़ गया। दरअसल, तेजस्वी यादव की यह परेशानी उनके सरकारी बंगले से जुड़ी हुई है। बुधवार को प्रशासनिक अधिकारी पुलिस बल के साथ तेजस्वी का बंगला खाली कराने के लिए जा पहुंचे। क्योंकि तेजस्वी इस समय नई दिल्ली में हैं, इसलिए प्रशासनिक अधिकारियों की उनसे कोई बात नहीं हो पाई। आपको बता दें कि अब ये मामला बिहार विधानसभा में भी विवाद का मुद्दा बन चुका है।

कर्नाटक: युवक ने पहले पत्नी पर लगाया पॉर्न फिल्मों में काम करने का आरोप, फिर छोड़ा

तेजस्वी यादव का बंगला पटना के देशरत्न मार्ग पर

तेजस्वी यादव का बंगला पटना के देशरत्न मार्ग पर स्थित है। बुधवार को प्रशासनिक अधिकारियों की एक टीम बंगले को खाली कराने के लिए तेजस्वी का आवास जा पहुंची। जानकारी मिली है कि बिहार सरकार के आवास विभाग ने जिला प्रशासन को इस मामले में नोटिस जारी किया था। वहीं, प्रशासन ने भी विवाद की आशंका देखते हुए बंगला खाली कराने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया है। बताया जा रहा है कि अधिकारियों की टीम में भवन निर्माण के अधिकारी भी मौजूद थे।

बंगाल: प्रेम विवाह करने पर महिला से लगवाई उठक-बैठक, गर्भपात के बाद बिगड़ी तबीयत

मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन

आपको बता दें कि लालू यादव के छोड़े बेटे तेजस्वी यादव के बंगले का मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है। हालांकि तेजस्वी को पहले ही बंगला खाली करने के लिए कई बार बोला गया था। इस बंगले को लेकर ही पोस्टर वार भी काफी चर्चा में रहा था। वहीं, तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच का विवाद अभी सुलझने का नाम नहीं ले रहा है।

Home / Political / मुश्किल में लालू का ‘लाल’, पुलिस बल के साथ बंगला खाली कराने पहुंचा प्रशासन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो