scriptकर्नाटक: युवक ने पहले पत्नी पर लगाया पॉर्न फिल्मों में काम करने का आरोप, फिर छोड़ा | Karnataka: Man accused wife of working in porn films | Patrika News
क्राइम

कर्नाटक: युवक ने पहले पत्नी पर लगाया पॉर्न फिल्मों में काम करने का आरोप, फिर छोड़ा

यहां कथित तौर पर पॉर्न देखने के लती एक 37 साल के शख्स ने अपनी चार महीने की गर्भवती पत्नी पर पॉर्न फिल्मों में काम करने का आरोप लगाया है।

नई दिल्लीDec 05, 2018 / 09:47 am

Mohit sharma

news

कर्नाटक: युवक ने पहले पत्नी पर लगाया पॉर्न फिल्मों में काम करने का आरोप, फिर छोड़ा

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कथित तौर पर पॉर्न देखने के लती एक 37 साल के शख्स ने अपनी चार महीने की गर्भवती पत्नी पर पॉर्न फिल्मों में काम करने का आरोप लगाया है। यह युवक अपनी पत्नी को जबरन बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर के पास ले गया। युवक की शिकायत है कि उसकी पत्नी ने एक पॉर्न फिल्म में काम किया है।

बंगाल: प्रेम विवाह करने पर महिला से लगवाई उठक-बैठक, गर्भपात के बाद बिगड़ी तबीयत

जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति एक ई-कॉमर्स पोर्टल के लिए डिलिवरी पर्सन का काम करता है और पूर्वी बेंगलुरु में रहता है। युवक की शिकायत पर उस वीडियो का साइबर क्राइम कन्फर्मेशन भी कराया गया, जिसमे यह सिद्ध हो गया है कि उसकी पत्नी ने उस फिल्म में काम नहीं किया बावजूद इसके सिरफिरा कोई बात मानने को तैयार नहीं है। वहीं, महिला हेल्पलाइन के सूत्रों के मुताबिक ‘शिकायतकर्ता पिछले महीने एक पॉर्न वीडियो क्लिप लेकर उनके पास आया था। उसको शक था कि विडियो में दिखने वाली महिला कोई नहीं, बल्कि उसकी पत्नी है। इसके बाद युवक ने अपनी पत्नी पर पॉर्न फिल्मों में काम करने का आरोप लगाकर खूब पिटाई की। यही नहीं अपनी बात सिद्ध करने के ककिलए युवक अपनी पत्नी को एचएएल पुलिस स्टेशन भी ले गया।

तिहाड़ जेल में कैदियों को हंसाने का काम करेंगे राजपाल यादव, सिखाएंगे संगीत कला

वहीं, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एचएएल पुलिस ने युवक को काउंसलिंग के लिए भेज दिया। मामले को देख रहे एक काउंसलर के अनुसार युवक इस बात की जिद पर अड़ा था कि वीडियो में दिखने वाली महिला उसकी पत्नी है। हालांकि उसकी शंका दूर करने के लिए साइबर सेल ने बताया कि वह महिला उसकी पत्नी नहीं है, बावजूद इसके वह मानने को तैयार नहीं हुआ। काउंसलर्स ने युवक को मानसिक उपचार के लिए जाने की सलाह दी है।

Home / Crime / कर्नाटक: युवक ने पहले पत्नी पर लगाया पॉर्न फिल्मों में काम करने का आरोप, फिर छोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो