scriptतिहाड़ जेल में कैदियों को हंसाने का काम करेंगे राजपाल यादव, सिखाएंगे संगीत कला | Actor Rajpal Yadav will teach laughter to prisoners in Tihar Jail | Patrika News
क्राइम

तिहाड़ जेल में कैदियों को हंसाने का काम करेंगे राजपाल यादव, सिखाएंगे संगीत कला

ऋण नहीं चुकाने और चेक बाउंस मामले में फंसे बॉलिवुड एक्टर राजपाल यादव को तिहाड़ जेल भेज दिया गया है।

Dec 02, 2018 / 09:25 am

Mohit sharma

Rajpal Yadav

तिहाड़ जेल में कैदियों को हंसाने का काम करेंगे राजपाल यादव, सिखाएंगे संगीत कला

नई दिल्ली। ऋण नहीं चुकाने और चेक बाउंस मामले में फंसे बॉलिवुड एक्टर राजपाल यादव को तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। राजपाल के जेल में आने से यहां बंद कैदियों में भारी खुशी है। इस खुशी का कारण कुछ और नहीं, बल्कि जिस एक्टर को टीवी पर देख वो हसंते-हंसते लोटपोट होते थे अब उसको अपने बीच देखना है। यहां ये कैदी अपने हीरो से न केवल मिल सकते हैं, बल्कि बातचीत भी कर सकते हैं। वहीं, कैदियों में इस उत्साह को देखते हुए जेल प्रशासन राजपाल यादव को कैदियों का मनोरंजन करने और संगीत कला सिखवाने की योजना बना रहे हैं। इससे फायदा यह होगा कि कैदी तनाव मुक्त रह सकेंगे।

कैप्टन पर टिप्पणी कर फंसे सिद्धू, अपनी ही सरकार के तीन मंत्रियों ने इस्तीफा मांगा

तिहाड़ जेल प्रशासन के अनुसार जब से राजपाल यादव जेल में आए हैं, तब से कैदियों में खुशी का माहौल है। ऐसे में उनसे दूसरे कैदियों को गीत-संगीत से ही संबंधित चीजों को सिखवाने की योजना पर विचार किया जा रहा है। इसमें सबसे पहले उनसे लोगों को हंसाने की आर्ट को सिखाने के लिए कहा जाएगा। जबकि कैदियों के लिए संगीत क्लास भी उनसे दिलवाई जाएंगी। दरअसल, हाई कोर्ट से तिहाड़ भेजे गए राजपाल यादव को यहां जेल नंबर-7 में रखा गया है। इस अलग बैरक में राजपाल यादव के साथ चार कैदियों को भी रखा गया है। जिन कैदियों के साथ राजपाल को रखा गया है वो सिविल मामलों में ही बंद हैं।

शर्मनाक: नवजात को बैग में बंद कर कूड़े में फेंका, लोगों ने हॉस्पिटल पहुंचाकर बचाई जान

आपको बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट ने अभिनेता राजपाल यादव को तीन महीने के लिए जेल भेजने का आदेश दे दिया है। अभिनेता की कंपनी ने एक फिल्म बनाने के लिए पांच करोड़ रुपये का ऋण लिया था जिसे वे चुकाने में असमर्थ रहे हैं। न्यायमूर्ति राजीव सहाय ने आदेश दिया कि यादव को हिरासत में ले लिया जाए और तिहाड़ जेल भेज दिया जाए। दरअसल, दिल्ली की एक कंपनी ‘मुरली प्रोजेक्ट्स’ ने अभिनेता की कंपनी ‘श्री नौरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट’ पर पांच करोड़ रुपये का ऋण नहीं चुकाने का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया था। अभिनेता ने 2010 में फिल्म ‘अता पता लापता’ में निर्देशक के तौर पर पदार्पण करने के लिए यह ऋण लिया था।

Home / Crime / तिहाड़ जेल में कैदियों को हंसाने का काम करेंगे राजपाल यादव, सिखाएंगे संगीत कला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो