scriptबिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल का आरोप, नीतीश कुमार ने NDA और BJP को धोखा दिया | Bihar BJP President Sanjay Jaiswal Target Nitish Kumar Says He Betrayed NDA and BJP | Patrika News
राजनीति

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल का आरोप, नीतीश कुमार ने NDA और BJP को धोखा दिया

बिहार की सियासत में चल रहे घमासान के बीच आखिरकार भारतीय जनता पार्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ी। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार ने एनडीए और बीजेपी दोनों को धोखा दिया है।

नई दिल्लीAug 09, 2022 / 05:01 pm

धीरज शर्मा

Bihar BJP President Sanjay Jaiswal Target Nitish Kumar Says He Betrayed NDA and BJP

Bihar BJP President Sanjay Jaiswal Target Nitish Kumar Says He Betrayed NDA and BJP

बिहार में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच नीतीश कुमार ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया और इसके साथ ही उन्होंने एनडीए से अलग होने का औपचारिक ऐलान भी किया। जेडीयू के एनडीए से अलग होने के बाद आखिरकार भारतीय जनता पार्टी ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी। बीजेपी ने नीतीश कुमार पर जनता के भरोसे को तोड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि, 2020 में बीजेपी और जेडीयू ने मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ा। जनता ने बीजेपी को ज्यादा मेंडेट दिया बावजूद इसके पीएम नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया। लेकिन नीतीश कुमार ने ना सिर्फ जनता के मेंटेड बल्कि एनडीए और बीजेपी को धोखा दिया है।
संजय जायसवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए जेडीयू के एनडीए से अलग होने पर अफसोस जताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार ने बीजेपी के भरोसे से तोड़ने का काम किया है। जो कुछ भी हुआ है, वह बिहार की जनता के साथ और भाजपा के साथ धोखा धोखा है।

यह उस जनादेश का धोखा है, जो 2005 में जो हुआ था। यह ना सिर्फ भाजपा, बल्कि बिहार की जनता से भी धोखा है। बिहार की जनता इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें – नीतीश कुमार ने इस्तीफा सौंपने के बाद कहा – ‘बीजेपी के साथ एक नहीं कई दिक्कतें थीं’

बिहार भाजपा कोर ग्रुप मंगलवार शाम को राज्य में उभरती राजनीतिक स्थिति का जायजा लेने के लिए बैठक कर सकती है।
बिहार भाजपा प्रमुख संजय जायसवाल के बैठक की अध्यक्षता करने की उम्मीद है। इसमें दोनों उप-मुख्यमंत्रियों, पूर्व राज्य पार्टी अध्यक्षों और अन्य वरिष्ठ नेताओं के भाग लेने की संभावना है। बैठक में शामिल होने के लिए पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद राष्ट्रीय राजधानी से पटना के लिए रवाना हो गए हैं।

यह भी पढ़ें – नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, अब महागठबंधन के साथ बनाएंगे सरकार

Home / Political / बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल का आरोप, नीतीश कुमार ने NDA और BJP को धोखा दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो