scriptBihar BJP President Sanjay Jaiswal Target Nitish Kumar Says He Betrayed NDA and BJP | बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल का आरोप, नीतीश कुमार ने NDA और BJP को धोखा दिया | Patrika News

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल का आरोप, नीतीश कुमार ने NDA और BJP को धोखा दिया

बिहार की सियासत में चल रहे घमासान के बीच आखिरकार भारतीय जनता पार्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ी। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार ने एनडीए और बीजेपी दोनों को धोखा दिया है।

नई दिल्ली

Published: August 09, 2022 05:01:46 pm

बिहार में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच नीतीश कुमार ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया और इसके साथ ही उन्होंने एनडीए से अलग होने का औपचारिक ऐलान भी किया। जेडीयू के एनडीए से अलग होने के बाद आखिरकार भारतीय जनता पार्टी ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी। बीजेपी ने नीतीश कुमार पर जनता के भरोसे को तोड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि, 2020 में बीजेपी और जेडीयू ने मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ा। जनता ने बीजेपी को ज्यादा मेंडेट दिया बावजूद इसके पीएम नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया। लेकिन नीतीश कुमार ने ना सिर्फ जनता के मेंटेड बल्कि एनडीए और बीजेपी को धोखा दिया है।
Bihar BJP President Sanjay Jaiswal Target Nitish Kumar Says He Betrayed NDA and BJP
Bihar BJP President Sanjay Jaiswal Target Nitish Kumar Says He Betrayed NDA and BJP
संजय जायसवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए जेडीयू के एनडीए से अलग होने पर अफसोस जताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार ने बीजेपी के भरोसे से तोड़ने का काम किया है। जो कुछ भी हुआ है, वह बिहार की जनता के साथ और भाजपा के साथ धोखा धोखा है।

यह उस जनादेश का धोखा है, जो 2005 में जो हुआ था। यह ना सिर्फ भाजपा, बल्कि बिहार की जनता से भी धोखा है। बिहार की जनता इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें

नीतीश कुमार ने इस्तीफा सौंपने के बाद कहा - 'बीजेपी के साथ एक नहीं कई दिक्कतें थीं'

बिहार भाजपा कोर ग्रुप मंगलवार शाम को राज्य में उभरती राजनीतिक स्थिति का जायजा लेने के लिए बैठक कर सकती है।
बिहार भाजपा प्रमुख संजय जायसवाल के बैठक की अध्यक्षता करने की उम्मीद है। इसमें दोनों उप-मुख्यमंत्रियों, पूर्व राज्य पार्टी अध्यक्षों और अन्य वरिष्ठ नेताओं के भाग लेने की संभावना है। बैठक में शामिल होने के लिए पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद राष्ट्रीय राजधानी से पटना के लिए रवाना हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, अब महागठबंधन के साथ बनाएंगे सरकार

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गृह मंत्रालय ने PFI को 5 साल के लिए किया बैन, टेरर लिंक के आरोप में RIF सहित 8 अन्य संगठनों पर भी एक्शनजम्मू-कश्मीर: कुलगाम में 2 ऑपरेशन में जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकी ढेर, एक पाकिस्तानी भी शामिलसड़क हादसे में साइरस मिस्त्री की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलासा! IRF की रिपोर्ट में सामने आईं बड़ी बातेंVideo: दिल्ली में खतरे के निशान से ऊपर बढ़ा यमुना का जलस्तर, लोहे वाले पुल से आवगमन हुआ ठपदिल्ली शराब नीति मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, CBI ने मनीष सिसोदिया के सहयोगी को किया अरेस्टपाकिस्तान से ही पैदा होने वाले आतंकवाद के भी स्पष्ट खतरे हैं: अमरीकी विदेश मंत्रीLegends League Cricket 2022: भीलवाड़ा किंग्स ने गुजरात जाइंट्स को 57 रनों से हराया5G in India : PM मोदी India Mobile Congress में 1 अक्टूबर को करेंगे 5G की शुरुआत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.