scriptBihar Election: चिराग बोले- सरकार आई तो नपेंगे भ्रष्टाचार में लिप्त नेता, नीतीश भी जाएंगे जेल! | Bihar Election: Chirag Paswan Targets CM Nitish Kumar | Patrika News
राजनीति

Bihar Election: चिराग बोले- सरकार आई तो नपेंगे भ्रष्टाचार में लिप्त नेता, नीतीश भी जाएंगे जेल!

LJP President Chirag Paswan ने मुजफ्फरपुर, गायघाट विधानसभा सीट पर एक रैली को संबोधित किया
इस दौरान उन्होंने Bihar CM Nitish Kumar और उनकी पार्टी जेडीयू पर जमकर निशाना साधा

Nov 03, 2020 / 10:46 pm

Mohit sharma

56.png

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) के लिए मंगलवार को दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं, राजनीतिक दलों और उम्मीदवारों ने अब तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। इस क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ( LJP President Chirag Paswan ) ने मुजफ्फरपुर, गायघाट विधानसभा सीट पर एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी JDU पर जमकर निशाना साधा। रैली को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि “अगर हमारी पार्टी सत्ता में आती है, तो हम राज्य में भ्रष्टाचार की जांच करेंगे, यहां तक कि इसमें खुद सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हैं। और अगर दोषी पाया जाता है, तो नीतीश कुमार को जेल भेजा जाएगा,”।

 

https://twitter.com/ANI/status/1323663269865746432?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि चुनावी माहौल अपने पक्ष में करने के लिए राजनेता और राजनीतिक पार्टियां कोई कोर कसर बाकि नहीं रख रही हैं। यही वजह है कि नेताओं के बीच खुले मंच से बहस और आरोप प्रत्यारोप का भी दौर शुरू हो चुका है।

Home / Political / Bihar Election: चिराग बोले- सरकार आई तो नपेंगे भ्रष्टाचार में लिप्त नेता, नीतीश भी जाएंगे जेल!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो