scriptBihar Election Result 2020: चुनाव आयोग पहुंचे RJD-कांग्रेस-लेफ्ट, वोटों की गिनती में गडबड़ी का शक | Bihar Election Result 2020: Election Commission reached RJD- Congress-Left, suspicion of confusion in counting of votes | Patrika News
राजनीति

Bihar Election Result 2020: चुनाव आयोग पहुंचे RJD-कांग्रेस-लेफ्ट, वोटों की गिनती में गडबड़ी का शक

HIGHLIGHTS

Bihar Assembly Election Result 2020: आरजेडी-कांग्रेस और लेफ्ट यानी महागठंबधन वोटों की गिनती में देरी और धांधली का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है।
सीपीआईएमएल ने तीन सीटों ( भोरे, आरा और दरौंधा ) पर फिर से गिनती कराने के लिए चुनाव आयोग को पत्र लिखा है।

नई दिल्लीNov 10, 2020 / 10:56 pm

Anil Kumar

bihar_election.jpg

Bihar Election Result 2020: Election Commission reached RJD- Congress-Left, suspicion of confusion in counting of votes

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव के परिणाम ( Bihar Assembly Election Result 2020 ) को लेकर पेंच फंसता नजर आ रहा है। जहां एक ओर एनडीए बहुमत से आगे महज कुछ सीट बढ़ते हुए दिखाई दे रहा है, तो वहीं महागठबंधन बहुमत के करीब पहुंचने की कोशिश में जुटा है। ऐसे में अब आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

आरजेडी-कांग्रेस और लेफ्ट यानी महागठंबधन वोटों की गिनती में देरी और धांधली का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है। आरजेडी ने आरोप लगाया था कि जानबूझकर परिणाम जारी करने में देरी की जा रही है।

Bihar Election Result 2020: तेजस्वी यादव के मामा व बसपा प्रत्‍याशी साधु यादव गोपालगंज सीट पर हारे

कांग्रेस की ओर से प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और अखिलेश प्रसाद सिंह पटना स्थित चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंचे हैं। जबकि सीपीआईएमएल के पोलित ब्यूरो की सदस्य कविता कृष्णन ने तीन सीटों ( भोरे, आरा और दरौंधा ) पर फिर से गिनती कराने के लिए चुनाव आयोग को पत्र लिखा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7xdu8s

Home / Political / Bihar Election Result 2020: चुनाव आयोग पहुंचे RJD-कांग्रेस-लेफ्ट, वोटों की गिनती में गडबड़ी का शक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो