scriptबिहार विधानसभा में विधायकों और सुरक्षाबलों में हाथापाई, पुलिस विधेयक के दौरान हंगामा | Bihar: MLA and security forces scramble during discussion on police bill in Legislative Assembly | Patrika News
राजनीति

बिहार विधानसभा में विधायकों और सुरक्षाबलों में हाथापाई, पुलिस विधेयक के दौरान हंगामा

मंगलवार को बिहार विधानसभा में विपक्षी सदस्यों के हंगामे के बीच बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक पेश हुआ

नई दिल्लीMar 23, 2021 / 05:42 pm

Mohit sharma

untitled_5.png

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा में हंगामे की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक पर चर्चा के दौरान विधायक हंगामा करने लगे। विधायकों का हंगामा देख स्पीकर ने सदन में मौजूद मार्शल्स से विधायकों को बलपूर्वक हटाने को कहा। इस दौरान विधायकों और सुरक्षाबलों में हाथापाई हो गई।

Coronavirus: देश में एक अप्रैल से 45 साल से ऊपर आयु के सभी लोगों को लगेगा टीका

जानकारी के अनुसार विधायक और सुरक्षाबलों की यह हाथापाई स्पीकर के चेंबर तक पहुंच गई। विधायक हंगामा करते हुए स्पीकर की कुर्सी तक जा पहुंचे। यही नहीं विधायकों ने स्पीकर के हाथ से बिल भी खींचने का प्रयास किया। आपको बता दें कि मंगलवार को बिहार विधानसभा में विपक्षी सदस्यों के हंगामे के बीच बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक पेश हुआ। बिल पेश होते विपक्षी विधायक हंगामा करने लगे, जिसके बाद हाथापाई तक की नौबत आ गई। विपक्षी सदस्यों ने नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाए। जिसके बाद स्पीकर ने सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया।

Home / Political / बिहार विधानसभा में विधायकों और सुरक्षाबलों में हाथापाई, पुलिस विधेयक के दौरान हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो