scriptबिहार: आमने-सामने आए PK और सुशील मोदी, वीडियो के जरिए JDU नेता ने साधा निशाना | Bihar: Prashant Kishor Attack on Sushil Modi | Patrika News
राजनीति

बिहार: आमने-सामने आए PK और सुशील मोदी, वीडियो के जरिए JDU नेता ने साधा निशाना

बीजेपी नेता सुशील मोदी ( Sushil Modi ) और जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ( Prashant Kishor ) के बीच ट्विटर वॉर शुरू
वीडियो शेयर प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्लीJan 25, 2020 / 02:14 pm

Kaushlendra Pathak

Prashant Kishor and sushil modi

प्रशांत किशोर और सुशील मोदी के बीच ट्विटर वॉर शुरू।

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) में पिछले कुछ दिनों से बीजेपी ( BJP ) और जेडीयू ( JDU ) नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। खासकर, जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ( Prashant Kishor ) लगातार बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। इसी कड़ी मे अब बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ( Sushil Kumar Modi ) और प्रशांत किशोर के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। दरअसल, हाल ही में सुशील मोदी ने पीके पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि राजनीति में सब जायज नहीं होता है। इस पर प्रशांत किशोर ने एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए सुशील मोदी पर तंज कसा है।
https://twitter.com/SushilModi?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लोगों को ‘character certificate’ देने में सुशील मोदी जी का कोई जोड़ नहीं है। दरअसल, बीजेपी नेता सुशील मोदी ने विगत 22 जनवरी को एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि नीतीश कुमार जी के साथ यह विडंबना अक्सर होती है कि अपनी उदारतावश वो जिनको फर्श से उठाकर अर्श पर बिठाते हैं, वो ही उनके लिए मुसीबत बनने लगते हैं। उन्होंने किसी को अपनी कुर्सी दी, कितनों को राज्यसभा का सदस्य बनवाया, किसी को गैर-राजनीतिक गलियों से उठाकर संगठन में ऊंचा ओहदा दे दिया, लेकिन इनमें से कुछ लोगों ने थैंकलेस होने से गुरेज नहीं किया. राजनीति में भी हमेशा ‘सब जायज’ नहीं होता है।
https://twitter.com/SushilModi/status/1219998982409093120?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, अब सुशील मोदी के ट्वीट पर प्रशांत किशोर ने वीडियो शेयर करते हुए पलटवार किया है। उन्होंने लिखा कि लोगों को ‘Character Certificate’ देने में सुशील मोदी जी का कोई जोड़ नहीं है। उन्होंने आगे लिखा कि देखिए पहले सुशील मोदी बोल कर बता रहे थे और अब डिप्टी सीएम बना दिए गए तो लिख कर दे रहे हैं। इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लीयर है। यहां आपको बता दें कि हाल में ही सुशील मोदी ने प्रशांत किशोर पर इशारों-इशारों में कहा था कि वो एक चुनावी डाटा जुटाने वाले और नारा गढ़ने वाली कंपनी को चलाने वाले व्यक्ति हैं, जो राजनीति में आ गए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा था, एक लाभकारी धंधे में लगा व्यक्ति पहले अपनी सेवाओं के लिए बाजार तैयार करने में लगता है, देश हित की चिंता बाद में करता है।

Home / Political / बिहार: आमने-सामने आए PK और सुशील मोदी, वीडियो के जरिए JDU नेता ने साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो