सपना चौधरी को हरियाणा विधानसभा चुनाव में नहीं मिला टिकट! अब दिल्ली की इस सीट पर नजर

सपना चौधरी को हरियाणा विधानसभा चुनाव में नहीं मिला टिकट! अब दिल्ली की इस सीट पर नजर
,,

Mohit sharma | Updated: 06 Oct 2019, 12:26:58 PM (IST) राजनीति

  • रागनी गायक सपना चौधरी को भाजपा से नहीं मिला टिकट
  • हरियाणा के बाद सपना अब दिल्ली से मिल सकता है टिकट
  • राजनीति में भविष्य बनाने को सपना ने थामा भाजपा का दामन

नई दिल्ली। मशहूर हरियाणवी कलाकार और रागनी गायक सपना चौधरी का राजनीति में आने का सपना टूटता नजर आ रहा है।

लोकसभा चुनाव के बाद अब हरियाणा विधानसभा चुनाव में उनको टिकट मिलने की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन फिलहाल यहां भी उनको निराशा हाथ लगी है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने पिछले भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा, तभी से उनकी हरियाणा की रोहतक, सोनीपत, भिवानी-महेंद्रगढ़ में से किसी सीट से चुनाव लड़ने की उम्मीद जताई जा रही थी।

अब चूंकि हरियाणा में भाजपा ने अपने सभी प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है, तो सपना की उम्मीद एक बार फिर बिखरती नजर आ रही हैं।

 

c1.png

दरअसल, सूत्रों की मानें तो सपना चौधरी के हरियाणा विधानसभा चुनाव में लड़ना तय माना जा रहा था, लेकिन ऐन मौके पर पार्टी ने उनकी जगह टिक-टॉक स्टार सोनाली फौगाट को आदमपुर हलके से कांग्रेस के दिग्गज नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ उतार दिया।

वहीं, भाजपा ने सपना केे बजाय 3 खिलाड़ियों को टिकट देना ज्यादा बेहतर समझा। हालांकि अब माना जा रहा है कि भाजपा सपना चौधरी को बाहरी दिल्ली में किसी सीट से टिकट दे सकती है।

भाजपा रणनीतिकारों की मानें तो सपना की दिल्ली से जीतने की उम्मीद कहीं ज्यादा है।



c6.png

आपको बता दें कि टीवी रियलिटी शो बिग-बॉस में आने के बाद मशहूर कलाकार सपना चौधरी की लोकप्रियता और अधिक बढ़ गई है। खासकर हरियाणा, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तर भारत में उनकी बड़ी फैल फॉलोइंग है।

c3.png
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned