scriptप्रियंका गांधी को लेकर जारी है बीजेपी नेताओं की बदजुबानी, अब विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस का चॉकलेटी चेहरा | BJP leader Kailash Vijayvargiya on Priyanka Gandhi and says Congress chocolaty faces | Patrika News
राजनीति

प्रियंका गांधी को लेकर जारी है बीजेपी नेताओं की बदजुबानी, अब विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस का चॉकलेटी चेहरा

कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर बीजेपी नेताओं का बदजुबानी थमने का नाम नहीं ले रही है।

नई दिल्लीJan 27, 2019 / 08:48 am

Chandra Prakash

Kailash Vijayvargiya

प्रियंका गांधी को लेकर जारी है बीजेपी नेताओं की बदजुबानी, अब विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस का चॉकलेटी चेहरा

नई दिल्ली। प्रियंका गांधी को लेकर बीजेपी में बदजुबानी लगातार बढ़ती ही जा रही है। बीजेपी कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री, मंत्री और दिग्गज नेता भी विवादित बयान दे रहे हैं। बीजेपी नेता और बिहार के मंत्री विनोद नारायण झा का बयान लोग भूले भी नहीं हैं, कि अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी एक शर्मनाक बयान दिया है। गौर करने वाली बात ये है कि इन दोनों नेताओं के बयान में सिर्फ शब्दों का हेरफेर है लेकिन मायने एक ही है।

चॉकलेटी चेहरों से चुनाव लड़ रही कांग्रेस: विजयवर्गीय

विजयवर्गीय ने कहा कि कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि भोपाल से लोकसभा सीट से करीना कपूर को चुनाव लड़वाया जाए। तो कभी इंदौर से सलमान खान को चुनाव लड़ाने की मांग की जाती है। इसी कड़ी में अब कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में लाया जा रहा है। आने वाले लोकसभा चुनाव के मैदान में कांग्रेस के पास बीजेपी से मुकाबला करने के लिए कोई मजबूत नेता नहीं हैं। इसीलिए वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के जरिए से चुनाव लड़ना चाहती है।

सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलते: झा

बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता विनोद नारायण झा ने भी कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव को लेकर विवादित बयान दिया था। शुक्रवार को झा ने कहा कि कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलते हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं जिनपर भ्रष्टाचार के कई आरोप हैं। वह अभी राजनीति में नौसिखुआ हैं।

Home / Political / प्रियंका गांधी को लेकर जारी है बीजेपी नेताओं की बदजुबानी, अब विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस का चॉकलेटी चेहरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो