scriptबीजेपी नेता कपिल मिश्रा का बड़ा खुलासा, मिल रही जान से मारने की धमकी | BJP leader Kapil Mishra big reveal received threat to kill | Patrika News

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का बड़ा खुलासा, मिल रही जान से मारने की धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2020 12:02:09 pm

BJP leader Kapil Mishra का चौंकाने वाला खुलासा
मिल रही जान से मारने की धमकी
देश और विदेश से लगाता आ रहे फोन

kapil Mishra

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा

नई दिल्ली। दिल्ली में लगातार चौथे दिन भी हिंसा ( Delhi Violence ) रुकने का नाम नहीं ले रही है। कई इलाकों में हालात अब भी बिगड़े हुए हैं। अब तक हिंसा में 20 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 189 घायल बताए जा रहे हैं। दिल्ली के यमुनापार इलाके के मौजपुर ( Maujpur ), जाफराबाद ( Jafrabad ), बाबरपुर ( Babarpur ) और गोकलपुरी ( Gokulpuri ) क्षेत्र में हालात बेहद तनावपूर्ण बने हुए हैं।
इस बीच अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी ( BJP ) नेता कपिल मिश्रा ( Kapil Mishra )ने बड़ा खुलासा किया है।

कपिल मिश्रा ने कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। यही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें जान से मारने के लिए देश और विदेश से भी फोन आ रहे हैं।
बीजेपी नेता कपील मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि दोस्तों, देश से और विदेशों से लगातार फोन आ रहे हैं। मुझे जान से मारने का ऐलान किया जा रहा हैं। धमकियां भी दे रहे हैं।
कपिल मिश्रा ने कहा है कि बंद सड़कों को खुलवाने के लिए कहना कोई गुनाह नहीं, CAA का समर्थन कोई गुनाह नहीं, सच बोलना कोई गुनाह नहीं।

वहीं अपने एक और ट्वीट में आप नेता संजय सिंह के एक ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, ‘ये बताओ संजय सिंह -AAP के 62 MLA कल सारे दिन कहां थे? केजरीवाल और सिसोदिया कल सारे दिन कहां थे? केजरीवाल सरकार, मौलवियों को 44000 रुपये तनख्वाह देती है- तो मस्जिदों से दंगे रोकने का ऐलान क्यों नहीं हो रहा? सड़कें खोलने की अपील क्यों नहीं की केजरीवाल ने? हैं कोई जवाब?’
तेजी से बदल रही मौसम की चाल, कई राज्यों में एक बार फिर सर्दी करेगी बेहाल

कपिल मिश्रा ने दिया था ये बयान
दरअसल रविवार को कपिल मिश्रा अपने समर्थकों के साथ मौजपुर चौक की रेड लाइट पर पहुंचे और CAA के समर्थन में धरने पर बैठ गए. कपिल मिश्रा ने कहा था, ‘ये यही चाहते हैं कि दिल्ली में आग लगी रहे। इसीलिए इन्होंने रास्ते बंद किए और इसीलिए ये दंगे जैसा माहौल बना रहे हैं।
डीसीपी साहब, आप सबके सामने खड़े हैं। मैं आप सबकी ओर से ये बात कह रहा हूं कि ट्रंप के जाने तक तो हम शांति से जा रहे हैं, लेकिन उसके बाद हम आपकी भी नहीं सुनेंगे अगर रास्ते खाली नहीं हुए तो… ठीक है? कपिल मिश्रा के इस बयान के दूसरे दिन ही हिंसा भड़क गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो