scriptभाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कुमारस्वामी 100 बार भी नहा लेंगे फिर भी भैंस की तरह दिखेंगे | BJP MLA Raju Kage attacks on Karnataka CM HD Kumaraswamy | Patrika News

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कुमारस्वामी 100 बार भी नहा लेंगे फिर भी भैंस की तरह दिखेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2019 06:26:18 pm

Submitted by:

Prashant Jha

भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री कुमारस्वामी पर की नस्लीय टिप्पणी
कागवाड से भाजपा के पूर्व विधायक के बयान पर मच सकता है बवाल
कुमारस्वामी ने पीएम मोदी पर ली थी चुटकी

bjp news

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कुमारस्वामी 100 बार भी नहा लेंगे फिर भी भैंस की तरह दिखेंगे

नई दिल्ली। कर्नाटक के भाजपा नेता राजू कागे ने मुख्यमंत्री को लेकर बेतुका बयान दिया है। कुमारस्वामी के पीएम पर मेकअप वाले बयान पर पूर्व विधायक राजू कागे ने कहा कि नरेंद्र मोदी गोरे हैं, और कुमारस्वामी काले, अगर कुमारस्वामी 100 बार भी नहा लेंगे तब भी वे भैंस की तरह दिखेंगे। राजू कागे यही नहीं रुके । उन्होंने आगे कहा कुमारस्‍वामी कहते हैं कि पीएम मोदी दिनभर में 10 बार पाउडर लगाते हैं, 10 बार कपड़े चेंज करते हैं। अरे मोदी आकर्षक हैं इसलिए दिखते हैं। आप 100 बार भी नहा लेंगे फिर भी आप भैंस की तरह दिखेंगे।

ये भी पढ़ें: NC नेता उमर अब्दुल्ला का प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना, चौकीदार हर मोर्चे पर फेल

https://twitter.com/ANI/status/1118458111310716928?ref_src=twsrc%5Etfw
कुमारस्वामी ने पीएम मोदी पर कसा था तंज

गौरतलब है कि पिछले दिनों कुमारस्वामी ने एक चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना चेहरा चमकाने के लिए मेकअप करवाते हैं। फिर कैमरे के सामने आ जाते हैं। मीडिया भी केवल नरेंद्र मोदी को ही दिखाता है, फिर रैली में जाते हैं। हम सिर्फ एक बार सुबह में नहाते हैं और अगले दिन चेहरा धोते हैं। कर्नाटक के कागवाड से भाजपा के पूर्व विधायक भरमगौड़ा उर्फ राजू कागे के इस बयान पर सियासी बवाल मच सकता है। उनकी इस टिप्पणी को रंगभेदी या नस्लीय टिप्पणी माना जा रहा है। हालांकि अभी तक इस पर विपक्ष की ओर से बयान नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो