scriptNC नेता उमर अब्दुल्ला का प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना, चौकीदार हर मोर्चे पर फेल | omar abdullah says chokidar fail every platforms | Patrika News
राजनीति

NC नेता उमर अब्दुल्ला का प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना, चौकीदार हर मोर्चे पर फेल

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता प्रधानमंत्री मोदी पर बोल रहे लगातार हमला
जम्मू कश्मीर में अलग पीएम बनाने की मांग
पीएम मोदी ने कहा-उन्हें ऐसा कहने की हिम्मत कैसे हुई

नई दिल्लीApr 17, 2019 / 05:21 pm

Prashant Jha

omar abdullah

NC नेता उमर अब्दुल्ला का प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना, चौकीदार हर मोर्चे पर फेल हैं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों का प्रचार-प्रसार जोरों पर है। नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। चुनावी माहौल में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला प्रधानमंत्री को हर छोटी-बड़ी बात पर कठघरे में खड़ा कर रहे हैं । अब्दुल्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री हर मोर्चे पर फेल हैं, चौकीदार पूरी तरह से फेल हैं।

ये भी पढ़ें: सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा खुद बेल पर रहने वाले राहुल कैसे चौकीदार को बता रहे हैं चोर

उमर के बयान पर पीएम का जवाब

गौरतलब है कि पिछले दिनों उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि जम्मू कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री की व्यवस्था बहाल होनी चाहिए। इससे पहले भी अब्दुल्ला इस तरह के बयान दे चुके हैं। अब्दुल्ला के बयान पर प्रधानमंत्री मोदी ने तीखा हमला बोला। मोदी ने कांग्रेस और महागठबंधन की पार्टियों के नेताओं से कहा कि वे इस पर अपना रुख स्पष्ट करें, उन्हें ऐसा कहने की हिम्मत कैसे हुई। पीएम ने लोगों से सवाल किया, ‘‘हिंदुस्तान के लिए दो प्रधानमंत्री? क्या आप इससे सहमत हैं? कांग्रेस को जवाब देना होगा और महागठबंधन के सभी सहयोगियों को जवाब देना होगा।

Home / Political / NC नेता उमर अब्दुल्ला का प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना, चौकीदार हर मोर्चे पर फेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो