scriptविधायक ने पूर्व सांसद को दी धमकी, कहा घर में घुस कर मारेंगे | BJP MLA threatened to former Congress MP, abused | Patrika News
राजनीति

विधायक ने पूर्व सांसद को दी धमकी, कहा घर में घुस कर मारेंगे

भिमावद ने धमकाने वाले अंदाज में कहा कि भाजपा कार्यकर्ता छठी का दूध याद दिला देंगे, घर में घुस कर मारेंगे

Jan 28, 2016 / 12:16 pm

पुनीत पाराशर

Sajjan Singh Verma

Sajjan Singh Verma

भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा विधायक भिमावद सिंह एक पूर्व सांसद को मंच से धमकाने के बाद विवादों में घिर गए हैं। सूत्रों के मुताबिक भिमावद सिंह ने एक कार्यक्रम में मंच से बोलते वक्त कहा कि कांग्रेस सांसद सज्जन सिंह को भाजपा कार्यकर्ता घर में घुस कर मारेंगे और उनकी वह हालत कर देंगे कि घर वाले पहचान भी नहीं पाएंगे। भिमावद ने धमकाने वाले अंदाज में कहा कि भाजपा कार्यकर्ता छठी का दूध याद दिला देंगे।

इस मामले पर कांग्रेस प्रकत्ता मुकेश नायक ने कहा है कि हमारे नेता सज्जन सिंह बहुत सीधे व्यक्ति है और भाजपा नेता भिमावद का इस तरह का बयान देना मध्य प्रदेश में इनकी सरकार बनने का असर है। मुकेश ने कहा कि भाजपा पर सत्ता का नशा चढ़ गया है। बीजेपी कार्यकर्ता घर में घुस जाएंगे। छटी का दूध याद दिला जाएगा।

वहीं इस मामलें में खुद भिमावद सिंह का कहना है कि सज्जन सिंह जब भी उनके क्षेत्र में आते हैं तो तब अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं और लोगों को धमकाते हैं। वहीं पूर्व सांसद सज्जन सिंह ने अपना बचाव करते हुए कहा है कि मैंने कभी भी अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया। उन्होंने कहा कि यदि मैंने कभी अपशब्द कहे हैं तो भिमावद ऐसा कोई वीडियो लाएं। क्या इनके पास कोई सुबूत है?

सज्जन सिंह ने कहा कि मैंने इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया है तथा मैं भिमावत के खिलाफ खुले आम जान की धमकी देने और मानहानि का मुकदमा करूंगा। भिमावत ने कहा कि इनके सीएम को संज्ञान लेना चाहिए।

Home / Political / विधायक ने पूर्व सांसद को दी धमकी, कहा घर में घुस कर मारेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो