scriptबीजेपी सांसद गौतम गंभीर का आरोप, घमंड की वजह से मदद नहीं ले रहे सीएम केजरीवाल | BJP MP Gautam Gambhir allegation to CM Kejriwal not taking help to arrogance | Patrika News
राजनीति

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का आरोप, घमंड की वजह से मदद नहीं ले रहे सीएम केजरीवाल

BJP MP का CM Kejriwal पर आरोप
Gautam Gambhir बोले- घमंड के चलते मदद नहीं ले रहे सीएम
Corona से जंग के बीच लगातार बोल रहा हमला

नई दिल्लीApr 06, 2020 / 02:10 pm

धीरज शर्मा

Gautam Gambhir

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) लगातार अपने पैर पसार रहा है। देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 3660 के पार हो गई है। जबकि अब तक इस जानलेवा वायरस के कारण 100 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।
एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ सियासत भी गर्मा रही है। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली से बीजेपी ( BJP ) सांसद गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir ) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) पर आरोप लगाया है।
दरअसल सांसद गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल पर घमंड के चलते मदद ना लेने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब बीजेपी सांसद ने कोरोना से जंग के बीच सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाया हो। इससे पहले भी वो लगातार निशाना साधते रहे हैं।
गौतम गंभीर ने एक करोड़ रुपये की राशि मुख्यमंत्री फंड में देते हुए अरविंद केजरीवाल जमकर निशाना साधा। आपको बता दें कि इससे पहले कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सहयोग के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की ओर से केंद्रीय फंड की मांग की गई थी।
इसके अगले ही दिन दिल्ली भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला बोला और पूछा कि 65,000 करोड़ रुपये का बजट पास करने के बाद भी निजी सुरक्षा उपकरण खरीदने में सरकार असमर्थ क्यों है?
वहीं गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके डिप्टी सीएम ने कहा था कि फंड की जरूरत है, लेकिन उनका घमंड मेरे एलएडी फंड से 50 लाख रुपये नहीं ले रहा। यही वजह है कि मैं 50 लाख रुपये और जोड़ रहा हूं, ताकि मासूम लोगों को कोई तकलीफ ना हो।’
इतना ही नहीं गंभीर ने आगे लिखा कि ‘एक करोड़ रुपये मास्क और पीपीई की तत्काल आवश्यकता को पूरा कर देंगे। उम्मीद है कि वे दिल्ली को प्राथमिकता देंगे।’

इससे पहले पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर फंड की कमी को लेकर ‘घड़ियाली आंसू’ बहाने और पीड़ित होने की नौटंकी करने का आरोप लगाया था।
आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 12 घंटों में कोरोना वायरस के 490 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। भारत में अब तक 3660 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। वहीं दिल्ली में कुछ अस्पतालों ने स्टाफ के साथ पीपीई किट जैसी चीजों की कमी की बात करते हुए दान की मांग भी की है।

Home / Political / बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का आरोप, घमंड की वजह से मदद नहीं ले रहे सीएम केजरीवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो