scriptबीजेपी सांसद गौतम गंभीर का सीएम केजरीवाल पर हमला, क्रेडिट लेने का लगाया आरोप | BJP MP Gautam Gambhir attack on CM Arvind Kejriwal accused of taking credit | Patrika News

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का सीएम केजरीवाल पर हमला, क्रेडिट लेने का लगाया आरोप

Published: Jun 19, 2020 06:38:58 pm

Coronavirus संकट के बीच BJP MP Gautam Gambhir ने CM Arvind Kejriwal पर साधा निशाना
Delhi में Corona Test की कीमतों में कमी का क्रेडिट लेने का लगाया आरोप
Amit Shah की बैठक के बाद लिया गया था कीमतें कम करने का फैसला

BJP MP Gautam Gambhir attack on CM Arvind Kejriwal

BJP MP Gautam Gambhir attack on CM Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( coronavirus ) का खतरा बढ़ताजा रहा है। खास तौर पर राजधानी दिल्ली ( Coronavirus in Delhi ) में भी पिछले कुछ दिनों लगातार कोरोना वायरस के मामलों ने जो उछाल देखने को मिला है उसने हर किसी की चिंता बढ़ा दी है। दिल्ली में एक तरफ कोरोना वायरस बढ़ रहा है तो दूसरी तरफ इस महामारी पर भी सियासी घमासान जारी है। कोरोना संकट के बीच भाजपा सांसद ( BJP MP ) गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir ) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) पर सीधा हमला बोला है।
दरअसल पिछले दिनों गृहमंत्री अमित शाह की ओर से आयोजित दो दिन लगातार कोरोना हालातों पर हुई बैठक के बाद दिल्ली में कोरोना टेस्टिंग की कीमतों को घटाने का फैसला लिया गया था। इसी फैसले को लेकर गौतम गंभीर ने केजरीवाल सरकार को घेरा है। गंभीर का कहना है कि केजरीवाल घटी कीमतों की शाबासी लूटने में लगे हैं।
बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली में कोरोना को लेकर हो रहे बदलावों का क्रेडिट लेने के लिए केजरीवाल सरकार को घेरा है। बीजेपी सांसद ने बकायदा ट्वीट के जरिये दिल्ली की आप सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि ‘काम किया ना जाए लेकिन क्रेडिट लिए बिना रहा ना जाये।’
दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली में कोरोना टेस्टिंग की कीमत 2400 रुपए निर्धारित कर दी है। हालांकि ये फैसला गृह मंत्री अमित शाह की ओर से ली गई बैठकों के बाद मिली सलाहों के बाद लिया गया था, लेकिन बीजेपी सांसद का मानना है कि केजरीवाल सरकार इस घटी हुई कीमतों को अपनी उपलब्धि बता कर वाह वाही लूटने में लगी है।
इन बैठकों के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कोरोना टेस्टिंग की कीमतें कम करने का फैसला आम आदमी पार्टी सरकार का बताया था।

सिसोदिया ने भी एक ट्वीट किया था और इसमें लिखा था कि – ‘दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के टेस्ट की कीमत 2400 रुपये निर्धारित कर दी है।’
मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट के बाद केजरीवाल सरकार सीधे बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गई थी। कई नेताओं इसके लिए केजरीवाल सरकार पर तंज कसा था।

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक ये संख्या 49 हजार के पार पहुंच चुकी है। हालांकि इस बीच दिल्ली सरकार ने 10 हजार कोरोना बेड तैयार कर लिए हैं।
ये 10 हजार बेड दिल्ली के राधा स्वामी सतसंग आश्रम में लगाए गए हैं। ये क्षेत्र 22 फुटबॉल मैदानों जितना बड़ा बताया जा रहा है। इसे देश का सबसे बड़ा कोरोना उपचार केंद्र भी कहा जा रहा है। दिल्ली सरकार की योजना 20 हजार बेड तैयार करने की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो