scriptअगर मुझे गाली देने से दिल्ली का पॉल्यूशन कम होगा, तो ‘आप’ जी भर कर गाली दीजिए: गौतम गंभीर | BJP MP Gautam Gambhir: People will judge me by my work | Patrika News
राजनीति

अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का पॉल्यूशन कम होगा, तो ‘आप’ जी भर कर गाली दीजिए: गौतम गंभीर

शुक्रवार को संसदीय स्थायी समिति की बैठक में नहीं पहुंच सके गंभीर।
राजधानी में वायु प्रदूषण को लेकर शहरी विकास मंत्रालय की बैठक थी।
आतिशी मर्लेना ने बैठक में न पहुंचने को लेकर साधा था गंभीर पर निशाना।

नई दिल्लीNov 15, 2019 / 09:48 pm

अमित कुमार बाजपेयी

gambhir

गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर शुक्रवार को संसदीय स्थायी समिति की बैठक में शामिल होने नहीं हो पाए। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने उनके खिलाफ एक ट्वीट किया, जिसके जवाब में गंभीर ने कहा कि जनता उनका आंकलन उनके काम से करेगी, ना कि दिल्ली के ‘ईमानदार मुख्यमंत्री’ के चेलों के दुष्प्रचार से।
बड़ी खबरः इस देश ने एक साथ लॉन्च कर दिए दनदनादन इतने सारे सैटेलाइट्स… हर तरफ मच गई खलबली… इतनी बड़ी है योजना कि…

दरअसल, शुक्रवार को राजधानी में वायु प्रदूषण की समस्या को लेकर शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्थायी समिति की बैठक आयोजित की गई। इसमें पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर नहीं पहुंचे। इसके बाद बैठक रद्द कर दी गई।
बड़ी खबरः इस बात से गुस्साए भाजपा विधायकों ने विधानसभा के अंदर निकाला सरकार के खिलाफ गुस्सा… उठाया यह कदम

इसके बाद गंभीर ने कहा, “मेरे लोकसभा क्षेत्र और मेरे शहर के प्रति मेरी प्रतिबद्धता का आंकलन वहां हो रहे कामों से होना चाहिए। मुझे अपने संसदीय क्षेत्र, अपने शहर और अपने देश के लोगों पर पूरा भरोसा है। वो मुझे मेरे काम से आंकेंगे, ना कि दिल्ली के ‘ईमानदार मुख्यमंत्री’ के चेलों द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचार और गलत बयानी से।”
https://twitter.com/GautamGambhir/status/1195304041330270211?ref_src=twsrc%5Etfw
गंभीर ने आगे कहा कि चाहे गाजीपुर में कूड़े के ढेर को साफ करने के लिए हाई-एंड कंपोस्ट मशीनों का इंस्टॉलेशन करवाना हो, या ईडीएमसी स्कूलों में ढांचा और डिजिटल कक्षाएं लगाकर सुधार करना, या फिर महिलाओं के लिए सैनेटरी पैड वेंडिंग मशीनों को लगवाना हो या फिर गरीबों को मुफ्त में खाना देना, उन्होंने बीते छह माह में कोई भी ऐसा काम नहीं छोड़ा जिससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि उन्हें वोट देने वालों को सबसे अच्छा मिल रहा है।
मिशन चंद्रयान 3 अब करेगा कमाल, क्योंकि इसरो ने किया ऐसा काम कि अब तो यह मिशन फेल नहीं बल्कि करेगा…

भाजपा सांसद ने बताया, “यह अगले साढ़े चार वर्षों में जो मेरी करने की इच्छा है उसका एक फीसदी भी नहीं है। मैं पूर्वी दिल्ली में अपने निर्वाचन क्षेत्र में सुबह 11 बजे से बैठता हूं और केवल उस वक्त ही निकलता हूं जब वहां आने वाले हर व्यक्ति की शिकायतें दर्ज करा लगी गई हैं, यह आश्वस्त हो जाता है।”
बिग ब्रेकिंगः मिशन चंद्रयान-2 पर इसरो ने किया सबसे बड़ा खुलासा… आज सार्वजनिक कर दी वो बात… नहीं होगा

गौतम ने कहा, “मैंने अपनी तनख्वाह भी काम पूरा होने के लिए लगाने का प्रण लिया है। पूरे संसदीय क्षेत्र में प्रदूषण का स्तर कम करने के लिए हमारी चर्चा अत्याधुनिक तकनीकी वाले काफी बड़े एयर प्यूरीफायर लगवाने के लिए भी चल रही है।”
https://twitter.com/GautamGambhir?ref_src=twsrc%5Etfw
आप पर निशाना साधने हुए भाजपा सांसद बोले कि उनके व्यावसायिक जुड़ाव (जो सांसद बनने से पहले के थे) को मुद्दा बनाना, खुद को ईमानदार लोगों का दल बताने वाली पार्टी द्वारा अपने नेता की ‘अयोग्यता’ और ‘राजनीतिक लोभ’ को ढकने के लिए की गई सबसे दुखद बात है।
बड़ी खबरः भाजपा के लिए झारखंड चुनाव में ये बनी बड़ी परेशानी… पीएम मोदी-शाह ने ले लिया ऐसा निर्णय कि पार्टी में..

इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी मार्लेना ने गौतम गंभीर पर बैठक को रोकने के लिए तीखा हमला किया।
आतिशी ने ट्वीट किया, “राजनीति के लिए एक सप्ताह लंबा वक्त होता है, लेकिन गौतम गंभीर के लिए नहीं क्योंकि उन्हें स्पष्ट रूप से अपनी प्राथमिक प्रतिबद्धता- क्रिकेट से बाहर निकलने के लिए और वक्त चाहिए। उन्हें ठीक एक सप्ताह पूर्व ही वायु प्रदूषण को लेकर शहरी विकास की समिति की बैठक के बारे में सूचित कर दिया गया था। यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है कि माननीय सांसद इसके लिए वक्त नहीं निकाल सके।”
tweeet_for_gambhir.jpg

Home / Political / अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का पॉल्यूशन कम होगा, तो ‘आप’ जी भर कर गाली दीजिए: गौतम गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो