scriptVIP कटेगरी से बाहर हुए भाजपा के नाराज सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, नहीं मिलेगी सुरक्षा जांच से छूट | bjp-mp-shatrughan-sinha-no-more-a-vip-at-patna-airport | Patrika News
राजनीति

VIP कटेगरी से बाहर हुए भाजपा के नाराज सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, नहीं मिलेगी सुरक्षा जांच से छूट

भाजपा सांसद सिन्‍हा पीएम मोदी की सख्‍त आलोचकों में से एक है। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि भाजपा पटना साहिब सीट से उन्‍हें चुनाव मैदान में नहीं उतारने का फैसला ले सकती है।

नई दिल्लीJan 01, 2019 / 11:59 am

Dhirendra

shatrughan sinha

VIP कटेगरी से बाहर हुए भाजपा के नाराज सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, नहीं मिलेगी सुरक्षा जांच से छूट

नई दिल्‍ली। भाजपा नेता और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा बिहार में सेलिब्रिटीज नहीं रहे। उनका स्‍टेटस घटाकर VIP लोगों की सूची से बाहर कर दिया गया है। इसका सीधा असर यह होगा कि पटना एयरपोर्ट पर अब अति विशिष्ट व्यक्ति के रुप में उन्‍हें सुरक्षा जांच से छूट नहीं मिलेगी। जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट के निदेशक राजेंद्र सिंह लाहौरिया ने सोमवार को कहा कि सिन्हा को अपना वाहन अंदर तक लाने के अलावा जांच से छूट प्राप्त थी। उन्होंने कहा कि सिन्हा को एक अवधि के लिए ये सुविधाएं प्राप्त थीं, जो इस साल जून में समाप्त हो गई। एयरपोर्ट प्रशासन को उस अवधि को बढ़ाने के लिए कोई आदेश प्राप्त नहीं हुआ। लाहौरिया ने सिन्‍हा का स्‍टेटस घटाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में ये बातें कहीं।
पटना साहिब से कट सकता है पत्ता
आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय व भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्हा लोकसभा में पटना साहिब सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह पिछले कुछ समय से केंद्र की मोदी सरकार और वर्तमान भाजपा नेतृत्व के सख्‍त आलोचकों में से एक हैं। अब ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि अगर भाजपा पटना साहिब से किसी अन्य उम्मीदवार को अगले साल लोकसभा चुनाव में उतारती है तो सिन्हा किसी अन्य दल के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। यानी सिन्‍हा का अब भाजपा से बाहर होना तय है। ज्‍यादा संभावना यही है कि अपनी उपेक्षा से परेशान होकर वो खुद ही पार्टी छोड़ देंगे।

Home / Political / VIP कटेगरी से बाहर हुए भाजपा के नाराज सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, नहीं मिलेगी सुरक्षा जांच से छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो