scriptबंगाल में कारखाने हो रहे बंद, लेकिन बम की फैक्ट्री हो रही शुरू- अमित शाह | BJP President Amit Shah targets on CM mamta banerjee | Patrika News
राजनीति

बंगाल में कारखाने हो रहे बंद, लेकिन बम की फैक्ट्री हो रही शुरू- अमित शाह

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर मोदी सरकार की ओर से चलाई जा रही विकास योजनाओं को राज्य में लागू नहीं होने का आरोप लगाया।

नई दिल्लीJun 28, 2018 / 05:46 pm

Prashant Jha

amit shah

बंगाल में कारखाने हो रहे बंद, लेकिन बम की फैक्ट्री हो रही शुरू-अमित शाह

पुरुलिया: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ममता सरकार को अड़े हाथों लिया। अमित शाह ने कहा कि राज्य में टीएमसी हिंसा फैलाकर सत्ता संचालित करना चाहती है तो मैं चुनौती देता हूं कि भाजपा कार्यकर्ताओं का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। बहुत जल्द ही जनता टीएमसी को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगी। ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि बंगाल में विकास तो नहीं हुआ लेकिन ममता के गुंडे काफी मजबूत हुए हैं। राज्य में रोजगार खत्म करने के लिए कल कारखाने बंद कर दिए गए। लेकिन आरजकता फैलाने के लिए बम की फैक्ट्री खोल दी गई है।
https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
टीएमसी ने मोदी सरकार की योजनाओं को नहीं होने दिया लागू

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर मोदी सरकार की ओर से चलाई जा रही विकास योजनाओं को राज्य में लागू नहीं होने का आरोप लगाया। शाह ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं तृणमूल कांग्रेस की सरकार की वजह से पश्चिम बंगाल की जनता तक नहीं पहुंच रही हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1012281292682092544?ref_src=twsrc%5Etfw
14वें वित्त आयोग में 3 लाख 60 हजार करोड़ रुपए दिए

13वें वित्त आयोग में पश्चिम बंगाल को 1,32 हजार करोड़ रुपए आवंटित किया गया था। लेकिन मोदी सरकार के आने के बाद 14वें वित्त आयोग में 3 लाख 60 हजार करोड़ रुपए दिए गए हैं। इसके बावजूद राज्य में विकास का काम नहीं हुआ। अमित शाह की रैली में बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए। इससे पहले अमित शाह तारापीठ मंदिर में पूजा अर्चना की। गौरतलब है कि पिछले दिनों जम्मू कश्मीर में पीडीपी से गठबंधन टूटने के बाद अमित शाह ने महबूबा मुफ्ती पर जमकर हमला बोला था। अमित शाह ने कहा था कि मोदी सरकार की योजनाओं को महबूबा मुफ्ती ने राज्य में सही तरीके से लागू नहीं की । जम्मू और लद्दाख में विकास का काम नहीं किया गया । उन्होंने कहा कि महबूबा सरकार ने जम्मू-लद्दाख के साथ भेदभाव किया। विकास का संतुलन महबूबा सरकार ने बिगाड़ा। जम्मू में विकास नहीं तो भाजपा को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं ।
https://twitter.com/ANI/status/1012280648428670976?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Political / बंगाल में कारखाने हो रहे बंद, लेकिन बम की फैक्ट्री हो रही शुरू- अमित शाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो