scriptमिशन पश्चिम बंगाल के बाद आज मणिपुर में अमित शाह, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र | BJP president amit shah to visit manipur on saturday | Patrika News
राजनीति

मिशन पश्चिम बंगाल के बाद आज मणिपुर में अमित शाह, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज पूर्वोत्तर का रुख करेंगे।

Jun 30, 2018 / 09:50 am

Kiran Rautela

bjp

मिशन पश्चिम बंगाल के बाद आज मणिपुर में शाह, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

नई दिल्ली। मिशन 2019 के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कसनी शुरु कर दी है। देश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा भी 2019 की जीत के लिए पुरजोर लगाए हुए है।

पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर का दौरा करेंगे अमित शाह
इसी क्रम में शनिवार यानी आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पूर्वोत्तर का रुख करेंगे। जानकारी है कि आज अमित शाह पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर का दौरा करेंगे। इस बीच वो वहां पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी देंगे।
टीएमसी का भाजपा पर बड़ा आरोप, आदिवासियों को धमकाकर कराई जा रही है पार्टी जॉइन

सात राज्यों के बीजेपी नेताओं से बैठक

खबर है कि पूर्वोत्तर के सभी सात राज्यों के बीजेपी नेताओं के साथ अमित शाह की बैठक होगी और आगामी चुनाव के कई मुद्दों पर भी चर्चा होगी।
पार्टी को 20 से ज्यादा सीट मिलने की उम्मीद

मिशन पश्चिम बंगाल के बाद भाजपा का अगला निशाना पूर्वोत्तर ही है, जहां पार्टी को 20 से भी ज्यादा सीट मिलने की उम्मीद है।
स्वागत के लिए पूरी तैयारी

मणिपुर में अमित शाह के स्वागत के लिए भाजपा ने पूरी तैयारियां कर दी हैं। यहां पर शाह पूर्वोत्तर के सभी मुख्यमंत्रियों और पार्टी के सभी नेताओं से मुलाकात करेंगे।
लोकसभा चुनाव में पार्टी को बड़ी उम्मीद

गौरतलब है कि भाजपा ने पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों में पिछले दो वर्षों के विधानसभा चुनावों में जीत हासिल की है। अब लोकसभा चुनाव में भी पार्टी यहां जबरदस्त जीत हासिल करने की राह पर निकल पड़ी है।
पश्चिम बंगाल के दौरे पर थे शाह

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इससे पहले के पश्चिम बंगाल के दौरे पर थे, जहां उन्होंने नेताओं के बीच चुनाव का मंत्र फूंका। अपने दो दिवसीय पश्चिम बंगाल की यात्रा के दौरान वीरभूम व पुरुलिया जिले में गए। गौरतलब है कि हेलीकॉप्टर से अमित शाह पहले तारापीठ पहुंचे और तारापीठ मंदिर में पूजा-अर्चना की। तारापीठ मंदिर में पूजा करने के बाद वह हेलीकॉप्टर से ही पुरुलिया के लिए रवाना हो गये थे।

Home / Political / मिशन पश्चिम बंगाल के बाद आज मणिपुर में अमित शाह, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो