scriptझारखंड में BJP इस महीने बजाएगी चुनाव प्रचार का बिगुल, 15 सितंबर से शुरू होगी ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ | BJP Start 'Jan Ashirvaad Yatra' from 15th Sept in Jharkhand | Patrika News
राजनीति

झारखंड में BJP इस महीने बजाएगी चुनाव प्रचार का बिगुल, 15 सितंबर से शुरू होगी ‘जन आशीर्वाद यात्रा’

झारखंड में इस साल के आखिर तक विधानसभा चुनाव होने हैं। झारखंड के साथ-साथ हरियाणा और महाराष्ट्र में भी चुनाव होंगे।

नई दिल्लीSep 07, 2019 / 04:08 pm

Kapil Tiwari

raghuwar_das_1.jpeg

रांची। झारखंड में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल इस महीने में बज जाएगा। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शनिवार को ऐलान किया है कि भारतीय जनता पार्टी राज्य में चुनाव प्रचार का आगाज 15 सितंबर से कर देगी। इसके लिए सबसे पहले राज्य की 81 विधानसभा सीटों पर ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ शुरू की जाएगी, जिसके जरिए हर सीट पर हर एक मतदाता तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी।

भाजपा के सभी नेता होंगे इस रथ यात्रा में शामिल

रघुवर दास ने ये ऐलान भी किया है कि इस ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ में सभी झारखंड के सभी भाजपा नेता शामिल होंगे। रघुवर दास ने कहा है कि अगले 3 महीनों में हम सब सिर्फ और सिर्फ झारखंड में जीत के बारे में ही सोचेंगे। आपको बता दें कि झारखंड में बीजेपी ने ओम माथुर को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है। हालांकि अभी इस बारे में भी कुछ कहा नहीं जा सकता कि ये चुनाव रघुवर दास के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा या फिर पीएम मोदी के चेहरे पर।

 

https://twitter.com/ANI/status/1170269297530138625?ref_src=twsrc%5Etfw

जेडीयू से अलग होकर चुनाव लड़ेगी बीजेपी!

आपको बता दें कि झारखंड में दिसंबर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। झारखंड के साथ-साथ हरियाणा और महाराष्ट्र में भी चुनाव इसी साल होने हैं। झारखंड में चुनाव से पहले गठबंधन की सुगबुगाहट भी तेज होने लगी है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा का कहना है कि जेडीयू अगर यहां बीजेपी से अलग हटकर भी चुनाव लड़ेगी, तो उससे बीजेपी को नुकसान नहीं होगा और बीजेपी ऑल झारखंड स्टूडेंट यूनियन (आजसू) के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी। गिलुवा ने हालांकि यह भी कहा कि जेडीयू अगर साथ आती है तो उस पर विचार किया जाएगा।

Home / Political / झारखंड में BJP इस महीने बजाएगी चुनाव प्रचार का बिगुल, 15 सितंबर से शुरू होगी ‘जन आशीर्वाद यात्रा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो