scriptमहाराष्ट्र, हरियाणा में चुनाव बाद के परिदृश्य पर बीजेपी करेगी चर्चा | BJP will do meeting on Maharashtra and haryana assembly Election | Patrika News

महाराष्ट्र, हरियाणा में चुनाव बाद के परिदृश्य पर बीजेपी करेगी चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2019 06:07:49 pm

दो राज्यों में विधासभा चुनाव के बाद बीजेपी करेगी मंथन
कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ होगी चर्चा

006.jpg
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बाद मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला चुनाव दो राज्यों में आयोजित हुआ। महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव मोदी सरकार के दोबारा सत्ता में आने के बाद लोगों के मिजाज को बताने में बड़ी भूमिका निभाएंगे। खास तौर पर उनकी ओर से लिए गए बड़े फैसलों के बाद जनता क्या सोचती है इसका जवाब जल्द ही मिल जाएगा।
इस बीचमहाराष्ट्र व हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान के एक दिन बाद मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव बाद के परिदृश्य पर चर्चा करेगी। हालांकि सभी एग्जिट पोल दोनों राज्यों में भाजपा की वापसी के अनुमान जता रहे हैं।
सूत्रों के मुताबिक भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर पार्टी मुख्यालय में संभावित चुनाव परिदृश्य पर चर्चा के लिए सभी महासचिवों की बैठक बुलाई है।

हालांकि, भाजपा के आंतरिक सर्वेक्षण ने दोनों राज्यों में प्रचंड जीत का अनुमान लगाया है, लेकिन नड्डा प्लान बी भी तैयार रखना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो