scriptनवजोत सिंह सिद्धू ने कहा-मैंने कभी कोई पद नहीं चाहा,रोजाना झूठ बोलते हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह | captain Amarinder singh lies every day says navjot singh sidhu | Patrika News
राजनीति

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा-मैंने कभी कोई पद नहीं चाहा,रोजाना झूठ बोलते हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह

एक इंटरव्यू में नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस में चल रही अंदरूनी कलह पर बात की और कैप्टन अमरिंदर सिंह को झूठा बताया।

नई दिल्लीJun 21, 2021 / 11:29 am

Mahendra Yadav

navjot_singh_sidhu_and_captain_amarinder_singh.png
पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जारी विवाद को सुलझाने की कोशिशें की गईं, लेकिन दोनों के बीच विवाद अब भी जारी है। इस विवाद के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी और कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस में चल रही अंदरूनी कलह पर बात की और कैप्टन अमरिंदर सिंह को झूठा बताया। सिद्धू का कहना है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह रोजाना झूठ बोलते हैं। सिद्धू ने खुद को ईमानदार बताते हुए कहा कि अब इस कलह को लेकर आगे के एक्शन हाई कमांड ही लेगा।
लड़ाई सिस्टम के खिलाफ
सिद्धू का कहना है कि उनकी लड़ाई सिस्टम के खिलाफ है और उनका मकसद इस सिस्टम में बदलाव लाना है। नवजोत सिंह सिद्धू ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा कि दो ताकतवर परिवार पंजाब को नियंत्रित कर रहे हैं और अपने हितों को साधने के लिए विधायिका को बदनाम कर रहे हैं। साथ ही उनका कहना है कि इन लोगों ने राज्य के हितों को ताक परद रखकर एक दूसरे को बचाया है। साथ ही सिद्धू ने कहा कि प्रशांत किशोर ने उनसे 60 बार मुलाकात की, उसके बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की थी। सिद्धू ने कहा कि उन्होंने 56 विधानसभा सीटों के लिए प्रचार किया और उनमे से पार्टी ने 54 सीटें जीती।
यह भी पढ़ें— पंजाब कांग्रेस में घमासान, सोनिया की बनाई समिति के सामने पेश होने दिल्ली पहुंचेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

navjot_singh_sidhu_.png
कभी पद नहीं चाहा
सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, उन्होंने मुझे रिन्यूएबल एनर्जी ऐंड पावर मिनिस्टर बनाया, लेकिन मैंने मना कर दिया और उस सिस्टम को खारिज किया जिसने पंजाब के लोगों के कल्याण को लेकर दिए मेरे प्रस्ताव ठुकराए थे।’ सिद्धू ने कहा कि अभी तक पंजाब में सस्ती बिजली क्यों नहीं आई है। साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों से पहले उन्हें फिर से सिद्धू की याद आई और मुख्यमंत्री आवास बुलाया गया और मंत्रालय देने की बात कही। सिद्धू का कहना है कि उन्होंने कभी कोई पद नहीं चाहा।
यह भी पढ़ें— दिल्ली में पेशी से पहले कैप्टन का बड़ा दांव, सुखपाल सिंह खेरा समेत कांग्रेस में शामिल हुए AAP के दो विधायक

‘रोजाना झूठ बोलते हैं कैप्टन’
इंटरव्यू में जब सिद्धू से उस बयान के बारे में पूछा गया जिसमें कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि सिद्धू डिप्टी सीएम और गृह विभाग चाहते हैं। इस पर सिद्धू ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह रोजाना झूठ बोलते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी से उनकी मुलाकातों के बारे में भी कैप्टन ने बात की, लेकिन वे मुद्दों पर बात क्यों नहीं करते। सिद्धू ने कहा कैप्टन बेअदबी, कर्ज माफी और श्वेत पत्र जैसे मुद्दों से पीछे क्यों हट रहे हैं। ड्रग्स के मुद्दे पर क्या किया? रिपोर्ट कार्ड दीजिए। साथ ही उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस का संकट नहीं बल्कि मतों का भेद है।

Home / Political / नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा-मैंने कभी कोई पद नहीं चाहा,रोजाना झूठ बोलते हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो