scriptएग्जिट पोल से विपक्षी पार्टियों में हलचल, सोनिया-पंवार और नायडू हुए एक्टिव | Chandrababu Naidu to meet Mamata Banerjee today after exit polls | Patrika News
राजनीति

एग्जिट पोल से विपक्षी पार्टियों में हलचल, सोनिया-पंवार और नायडू हुए एक्टिव

लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद देश में सियासी उठापटकों को दौर शुरू।
चंद्रबाबू नायडू कोलकाता में पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे।
भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को सहयोगी दलों की बैठक बुलाई।

 

नई दिल्लीMay 20, 2019 / 04:34 pm

Mohit sharma

news

fgfg

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद देश में सियासी उठापटकों को दौर शुरू हो गया है। चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल के बाद भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को जहां सहयोगी दलों की बैठक बुलाई है, वहीं तेलुगू देशम पार्टी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू आज यानी सोमवार को कोलकाता में पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे। ममता से मुलाकात के बाद नायडू नई दिल्ली में कई नेताओं से भी मिल सकते हैं।

लोकसभा चुनाव 2019: शशि थरूर ने Exit Polls को बताया गलत, योगेंद्र यादव ने कांग्रेस पर बोला हमला

शिकायतों का दौर अभी तक नहीं हुआ खत्म

इसके साथ ही राजनीतिक दलों की शिकायतों का दौर अभी तक खत्म नहीं हुआ है। भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल आज चुनाव आयोग से मुलाकात करेगा। इस प्रतिनिधिमंडल में केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, मुख्तार अब्बास नकवी समेत कई बड़े नेता शामिल रहेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले आंध्र प्रदेश के सीएम व टीडीपी अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। सोनिया से मुलाकात के बाद उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार से मिलकर केंद्र में अगली सरकार की संभावनाओं पर चर्चा की।

भाजपा ने बुलाई एनडीए में शामिल दलों की बैठक, 23 को सोनिया करेंगी यूपीए नेताओं से बातचीत

सोनिया—नायडू और पंवार हुए एक्टिव

जानकारी के अनुसार नायडू और सोनिया गांधी की बीच लगभग 45 मिनट तक बैठक चली। हालांकि दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई इसकी जानकारी नहीं लग पाई। सोनियां गांधी ने 23 मई को यूपीए में शामिल दलों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में सभी पार्टियों से बातचीत कर चुनाव परिणामों पर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही एनसीपी अध्यक्ष शरद पंवार भी सभी विपक्षी पार्टियों की लामबंदी में जुट गए हैं। माना जा रहा है कि यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में होने वाली इस बैठक में कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

 

शिवसेना ने उड़ाया मजाक

शिवसेना ने चंद्रबाबू नायडू पर तंज कसा है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में विपक्षी पार्टियों की ओर से जारी नई सरकार की कवायद को एक मनोरंजक खबर बताया है। शिवसेना ने चंद्रबाबू का मजाक बनाते हुए लिखा कि टीडीपी प्रमुख द्वारा सरकार के गठन को जारी जोड़-तोड़ की खबर काफी मनोरंजक है। शिवसेना ने नायडू की विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने के प्रयास को शमशान की राख एक करने जैसा बताया है।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

Home / Political / एग्जिट पोल से विपक्षी पार्टियों में हलचल, सोनिया-पंवार और नायडू हुए एक्टिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो