scriptनीतीश ने कांग्रेस को दिया जवाब, कहा- मैं किसी का पिछलग्गू नहीं | Chief Minister Nitish Kumar took a dig on Congress | Patrika News
राजनीति

नीतीश ने कांग्रेस को दिया जवाब, कहा- मैं किसी का पिछलग्गू नहीं

जनता दल यूनाईटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं।

Jul 02, 2017 / 09:59 pm

ghanendra singh

nitish

nitish

पटना। जनता दल यूनाईटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं। पटना में रविवार को राज्य कार्यकारिणी के बैठक में उन्होंने कांग्रेस को जमकर खरीखोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि किसी को गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए, मैं किसी का पिछलग्गू नहीं हूं। वे सहयोगी हैं और सहयोगी की तरह रहेंगें। उन्होंने कहा कि खुशामद करना उनकी फितरत में नहीं है।


सिद्धांतों से समझौता नहीं करता
उन्होंने कहा कि वे सिद्धांतों से समझौता नहीं करते हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सिद्धांत पर आप बदलते रहते हैं। वहीं गठबंधन में दरार की बात पर नीतीश ने कहा कि जो होना होगा वो होगा, हम सही समय पर निर्णय लेते हैं। उनकी पार्टी के मंत्रियों और विधायकों को काम पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी रामनाथ कोविंद को बिहार का राज्यपाल होने की वजह से समर्थन कर रही है ना कि एनडीए की वजह से।

गुलाम नबी ने नीतीश पर साधा था निशाना
दरअसल कांग्रेस महासचिव गुलाम नबी आजाद ने अपने एक बयान में कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की एक विचारधारा नहीं है, वे कई विचारधारा के नेता हैं। गुलाम नबी आजाद ने नीतीश के एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन करने पर यह बयान दिया था।

Home / Political / नीतीश ने कांग्रेस को दिया जवाब, कहा- मैं किसी का पिछलग्गू नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो