scriptChirag Paswan बोले : नीतीश को इस बार नहीं बनने देंगे सीएम, सुशील मोदी का जवाब, भ्रम में रहने की जरूरत नहीं | Chirag Paswan said : Nitish will not allow this time to be CM, Sushil Modi answer, no need to be confused | Patrika News
राजनीति

Chirag Paswan बोले : नीतीश को इस बार नहीं बनने देंगे सीएम, सुशील मोदी का जवाब, भ्रम में रहने की जरूरत नहीं

एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश के रहते बिहार में विकास नहीं होगा।
नीतीश के तर्क में दम नहीं, कई लैंड लॉक्ड राज्य विकास के मामले में आगे।
सुशील मोदी ने कहा कि बहुत जल्द कुछ लोगों का भ्रम दूर होने वाला है।

नई दिल्लीOct 15, 2020 / 03:02 pm

Dhirendra

Sushil Modi and Chirag Paswan

एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश के रहते बिहार में विकास नहीं होगा।

नई दिल्ली। बिहार में चुनाव ( Bihar Chunav ) प्रचार के बीच सियासी घमासान चरम पर है। इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ( Chirag Paswan ) ने सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोल दिया है। नीतीश के 15 साल की कमियों का जिक्र करते हुए चिराग ने कहा कि कुछ भी हो जाए इस बार नीतीश कुमार को बिहार का सीएम नहीं बनने देंगे। इसका जवाब देते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने चिराग को गफलत में न रहने को कहा है।
दरअसल, चिराग पासवान को हमले का मौका खुद नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) ने दिया है। सीएम नीतीश ने चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए कहा था कि हमने तो बहुत कोशिश कर ली। बिहार में तो उद्योग लग ही नहीं सकते। बिहार समुद्र से नहीं घिरा है। इसलिए यहां उद्योग-धंधे नहीं हैं। बिहार पूरी तरह से लैंड लॉक्ड स्टेट है।
Bihar Election : कांग्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे को दिया टिकट, लव सुमन बांकीपुर से लड़ेंगे चुनाव

नीतीश के रहते विकास संभव नहीं

एलजेपी अध्यक्ष चिराग ने उनके इस बयान को आधार बनाते हुए कहा कि दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, झारखंड, हिमाचल, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, असम जैसे राज्य भी लैंड लॉक्ड हैं। ये राज्य भी चारों तरफ से जमीन से ही घिरे हुए हैं। इन राज्यों में से कई में बिहार के मुकाबले ज्यादा फैक्ट्रियां हैं।
एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री रहते बिहार का विकास संभव नहीं है। प्रदेश की जनता ने उन्हें 15 साल दिए। डेढ़ दशक के बाद भी अगर आज भी हमें नली-गली पर ही बात करनी है तो मुझे लगता है कि हमारे मुख्यमंत्री जी को विकास के मापदंड जानने की जरूरत है कि दुनिया डेढ़ दशक में कहां से कहां पहुंच गई है।
Bihar Election 2020 : बड़ी पार्टियों ने जिन्हें नहीं दी तवज्जो, अब वही नेता बिगाड़ेंगे सियासी खेल

चिराग को सुशील मोदी का जवाब

एलजेपी अध्यक्ष के इस हमले का जवाब देते हुए उप मुख्यमंत्री और सीनियर बीजेपी नेता सुशील मोदी ( Sushil Modi) ने कहा है कि हमारा गठबंधन लोकसभा चुनाव में लोजपा के साथ था लेकिन विधानसभा में नहीं है। मोदी ने कहा कि यह कोई आवश्यक नहीं है कि केंद्र में अगर समझौता है तो राज्य में भी होगा। सुशील मोदी ने कहा कि लोगों को भ्रम में नहीं रहना चाहिए। भ्रम पैदा करने का नाटक बहुत जल्द समाप्त हो जाएगा।

Home / Political / Chirag Paswan बोले : नीतीश को इस बार नहीं बनने देंगे सीएम, सुशील मोदी का जवाब, भ्रम में रहने की जरूरत नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो