scriptचिराग बोले: पहले घर तो संभाल लो, तेजस्वी ने नसीहत देते हुए कहा- चाचा से सावधान रहना | Chirag said first handle house Tejaswi encounter beware of uncle | Patrika News
राजनीति

चिराग बोले: पहले घर तो संभाल लो, तेजस्वी ने नसीहत देते हुए कहा- चाचा से सावधान रहना

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही बिहार के दो बड़े सियासी परिवार के युवराजों के बीच जुबानी जंग तेज हो गया है।

Jan 15, 2019 / 08:40 am

Dhirendra

tejaswi-chirag

चिराग ने कहा पहले घर को तो संभाल लो, तेजस्वी ने नसीहत देते हुए कहा- चाचा से सावधान रहना

नई दिल्‍ली। यूपी में सपा-बसपा गठबंधन अस्तित्‍व में आने के बाद आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने लखनऊ पहुंचकर मायावती और अखिलेश यादव को बधाई देते ही बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के युवराज और पार्टी के महासचिव चिराग पासवान ने तेजस्‍वी पर सियासी हमला बोल दिया। तेजस्‍वी भी कहां पीछे रहने वाले उन्‍होंने चिराग पर हमला बोलते हुए सावधान रहने की नसीहत दी है। बता दें कि बिहार में एनडीए और महागठबंधन के बीच सियासी जंग लगभग तय हो चुका है। यही कारण है कि जुबानी जंग भी जारी है।
बिहार में खाता खोल के दिखाओ
यूपी में मायावती और अखिलेश यादव से तेजस्‍वी यादव की मुलाकात के बाद आरजेडी की यूपी में एसपी-बीएसपी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने के मुद्दे पर रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि वो पहले बिहार को तो संभाल लें। पहले यहां तो खाता खोल लें, जहां उनका आधार है। जमुई से सांसद चिराग ने एसपी-बीएसपी गठबंधन पर कहा कि ये लोग महागठबंधन बनाने की बात करते हैं लेकिन यूपी में कांग्रेस को अकेला छोड़ दिया है। हमारा मानना है कि महागठबंधन का सबसे बड़ा दल कांग्रेस है लेकिन जब वही गठबंधन में नहीं है तो फिर कैसा महागठबंधन? उन्होंने कहा कि एसपी-बीएसपी का गठबंधन हमारे लिए खतरनाक साबित होगा या नहीं ये हमारी रणनीति पर निर्भर करेगा। ये दो भ्रष्ट नेताओं का गठबंधन है, ये दो मालिकों का गठबंधन है जिनके पास आय से ज्यादा संपत्ति है और ये बात यूपी की जनता भी जानती है।
बलि का बकरा मत बनो चिराग
आरजेडी नेता तेजस्वी ने चिराग को ज्यादा राय-मशवरा न देने की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अपनी सीट पर ध्यान देना चाहिए। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश चाचा जो ड्राफ्ट चिराग को भेजते हैं वो वही बोलते हैं। चिराग को बलि का बकरा बनाया जा रहा है। तेजस्वी ने चिराग पासवान को नीतीश कुमार से सावधान रहने की सलाह दे दी। चाचा भरोसा तोड़ने और बेवजह झटका देने में माहिर हैं। नीतीश कुमार जब लालू के नहीं हुए तो आपके कैसे होंगे। इसके अलावा तेजस्वी ने उन अटकलों पर भी फिलहाल विराम लगा दिया कि आरजेडी यूपी में लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है।

Home / Political / चिराग बोले: पहले घर तो संभाल लो, तेजस्वी ने नसीहत देते हुए कहा- चाचा से सावधान रहना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो