मनोहर लाल खट्टर का बयान, हरियाणा में बड़े अंतर से सत्ता में वापसी करेगी भाजपा

मनोहर लाल खट्टर का बयान, हरियाणा में बड़े अंतर से सत्ता में वापसी करेगी भाजपा

Kapil Tiwari | Publish: Sep, 08 2018 09:19:36 PM (IST) राजनीति

अगले महीने करनाल में मनोहर खट्टर के विशाल रैली भी करेंगे। इसमें शायद पीएम मोदी को भी न्योता दिया जा सकता है।

नई दिल्ली। 2019 में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ कई राज्यों में विधानसभा चुनाव भी होने हैं, जिनमें से एक हरियाणा भी है। 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद ही हरियाणा में विधानसभा चुनाव होंगे। चुनावों को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि भाजपा इन चुनावों में बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी और सत्ता में वापस लौटकर आएगी। खट्टर के इस बयान के साथ ही लग गया है कि हरियाणा बीजेपी ने विधानसभा चुनावों की तैयारी अभी से शुरू कर दी है।

हरियाणा में बड़े अंतर से सत्ता में वापस आएगी भाजपा- खट्टर

सीएम खट्टर ने अपने इस बयान में लोकसभा चुनाव का भी जिक्र करते हुए कहा कि राज्य में तो भाजपा की सरकार बनेगी है, बल्कि केंद्र में भी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। ये बातें मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार से दिल्ली में शुरू हुए दो दिवसीय बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग के बाद कही। खट्टर ने कहा कि राज्य में विपक्षी पार्टियों के पास कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने आगे कहा, ''अगर विपक्षी पार्टियां भाजपा के साथ सरकारों के प्रदर्शन की तुलना करें तो पता चलेगा कि सभी मानकों पर हम बहुत आगे हैं''

28 अक्टूबर को करनाल में होगी खट्टर की विशाल रैली

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। वो अगले महीने करनाल में एक विशाल रैली भी करने वाले हैं। खट्टर की ये रैली 28 अक्टूबर को होगी और कहा जा रहा है कि इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता दिया जाएगा। आपको बता दें राज्य में खट्टर सरकार को 26 अक्टूबर को चार साल हो रहे हैं। ऐसे में सरकार की ये कोशिश होगी कि इस रैली के जरिए चुनावी ताल तो ठोंकी ही जाएगी, इसके साथ ही जनता के सामने अपने चार साल के कामकाज को भी पेश किया जा सके।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned