scriptमंदिर खुलवाने को लेकर प्रदर्शन कर रही बीजेपी पर सीएम उद्धव का तंज, कोरोना के खिलाफ करें प्रदर्शन | cm uddhav thackeray said to bjp do protest against corona | Patrika News
नई दिल्ली

मंदिर खुलवाने को लेकर प्रदर्शन कर रही बीजेपी पर सीएम उद्धव का तंज, कोरोना के खिलाफ करें प्रदर्शन

महाराष्ट्र में मंदिर (temple in maharashtra) खुलवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही बीजेपी पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (cm uddhav thackeray) ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इन लोगों को मंदिर खुलवाने के लिए नहीं बल्कि कोरोना को भगाने के लिए विरोध प्रदर्शन (protest against corona) करना चाहिए।

नई दिल्लीSep 05, 2021 / 05:12 pm

Nitin Singh

Uddhav-Thackeray

Uddhav Thackeray

नई दिल्ली। राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों के बावजूद मंदिरों की खोलने का मांग को लेकर बीजेपी (bjp) और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रदर्शन कर रही है। उनकी इस मांग और प्रदर्शन के जवाब में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (cm uddhav thackeray) ने कहा कि इन लोगों को मंदिर खुलवाने के लिए नहीं बल्कि कोरोना को भगाने के लिए विरोध प्रदर्शन (protest against corona) करना चाहिए।
सीएम ठाकरे बोले ये राज्य हित में नहीं

इसके साथ ही सीएम उद्धव ठाकरे (cm uddhav thackeray) ने राज्य के मंदिरों को खोलने को लेकर सरकार का फैसला भी बता दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा अनुरोध है कि लोगों को मंदिर खुलने के लिए थोड़ा और इंतजार करना चाहिए। स्थिति में सुधार होने पर हम इस संबंध में फैसला लेंगे, लेकिन फिलहाल कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर मंदिरों की बंद रखना है राज्य के हित में है।
बीजेपी नेताओं पर कार्रवाई

बता दें कि मुंबई पुलिस (mumbai police) ने हाल ही में बीजेपी (bjp) नेता सुधीर मुनगंटीवार के खिलाफ केस दर्ज किया है। बीजेपी नेता सुधीर मुनगंटीवार अपने 30 सर्मथकों के साथ बाबुलनाथ मंदिर के द्वार फिर से खोलने की मांग कर रहे थे। इसके अलावा पुलिस ने महाराष्ट्र नवर्निमाण सेना के 4 कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। ये चारों कार्यकर्ता दही हांडी मनाने के बाद भी उसका आयोजम कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, 24 घंटे में 42 हजार से अधिक नए मामले

गौरतलब है कि देश में कोरोना (covid-19 in maharastra) मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं केरल और महाराष्ट्र कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्यों में से हैं। ऐसे में कोरोना से बिगड़ते हालातों और तीसरी लहर की खबरों का हवाला देते हुए सीएम ने मंदिरों को खोलने से इनकार कर दिया है। सीएम ने कहा कि बीजेपी ने जन आशीर्वाद यात्रा में कोरोना नियमों का उल्लघंन किया और अब मंदिर खोलने की मांग कर रही है, जो काफी घातक साबित हो सकता है।

Home / New Delhi / मंदिर खुलवाने को लेकर प्रदर्शन कर रही बीजेपी पर सीएम उद्धव का तंज, कोरोना के खिलाफ करें प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो