scriptमहिला विरोधी सोच रखते हैं भाजपा नेता, कांग्रेस ने जारी किया पीएम मोदी और भागवत का वीडियो | Congress issue video of PM modi and bhagwat mentality on women post on | Patrika News
राजनीति

महिला विरोधी सोच रखते हैं भाजपा नेता, कांग्रेस ने जारी किया पीएम मोदी और भागवत का वीडियो

राज्‍यसभा में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की हंसी पर पीएम नरेन्‍द्र मोदी के कमेंट के बाद से यह विवाद थमने के बजाय और बढ़ता जा रहा है।

Feb 13, 2018 / 04:00 pm

Dhirendra

Pm modi renuka chaudhary
नई दिल्ली. राष्‍ट्रपति के बजट अभिभाषण पर धन्‍यवाद प्रस्‍ताव के दौरान राज्यसभा में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की हंसी पर पीएम मोदी के कमेंट से उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी और आरएसएस प्रमुख को टारगेट किया है। कांग्रेस ने इसे ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए पीएम पर नारी विरोधी सोच रखने का आरोप लगाया। इस टि्वट पर भाजपा ने पलटवार करते हुए वीडियो को बकवास और कांग्रेस के प्रोडक्शन को बी-ग्रेड का कारनामा करार दिया है।
ऑफिशियल टि्वट में है क्‍या?
कांग्रेस ने ऑफिशियल टि्वट में लिखा है कि नारी विरोधी सोच भाजपा नेताओं के अंदर भरी हुई है। पीएम मोदी का बयान उनकी दुखद मानसिकता का बेहतर उदाहरण है। आपको बता दूं कि कांग्रेस ने इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के दौरे के समय भी एक ऐसा ही वीडियो तैयार किया था, जिसमें वर्ल्ड लीडर्स के साथ मोदी की हग डिप्लोमैसी को लेकर निशाना साधा गया था। साथ ही पीएम मोदी पर तंज कसे गए थे।
वीडियो में क्या है?
कांग्रेस की तरफ से जारी वीडियो में सबसे पहले राज्यसभा में पीएम मोदी के धन्‍यवाद प्रस्‍ताव पर भाषण के दौरान कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की हंसी पर तंज को दिखाया गया है। उसके बाद इसमें शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर को 50 करोड़ की गर्लफ्रैंड बताने वाला बयान भी शामिल है। इसके अलावा शादी को कॉन्ट्रैक्ट बताने वाला संघ प्रमुख का बयान है। वीडियो में कांग्रेस ने पूछा है कि नारी विरोधियों की नेतृत्‍व में कैसेट भारतीय महिलाओं को बराबरी का हक मिलेगा?
भाजपा का पलटवार
भाजपा प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने वीडियो को बकवास और कांग्रेस को B-ग्रेड प्रोडक्शन हाउस बताया। जीवीएल ने कहा कि जब से राहुल गांधी कांग्रेस अध्‍यक्ष बने हैं। उनकी पार्टी कई गंभीर मुद्दों पर बी-ग्रेड प्रोडक्शन कर रही है। कांग्रेस अब राहुल के आईक्यू लेवल पर चल रही है।

Home / Political / महिला विरोधी सोच रखते हैं भाजपा नेता, कांग्रेस ने जारी किया पीएम मोदी और भागवत का वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो