scriptCBI के सामने पेश होंगे कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार, जांच में सहयोग के लिए तैयार | Congress leader DK Shivkumar will appear before CBI, ready to cooperate in investigation | Patrika News
राजनीति

CBI के सामने पेश होंगे कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार, जांच में सहयोग के लिए तैयार

डीके शिवकुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में केस लंबित है।
5 अक्टूबर को सीबीआई ने शिवकुमार के 14 ठिकानों पर छापेमारी की थी।

नई दिल्लीNov 24, 2020 / 01:53 pm

Dhirendra

dk shivkumar.png

डीके शिवकुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में एक केस लंबित है।

नई दिल्ली। कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष और कद्दावर नेता डीके शिवकुमार भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई के सामने पेश होने का संकेत दिया है। उन्होंने कहा कि वो 5 नवंबर को सीबीआई के सामने पेश होंगे। उन्होंने सीबीआई जांच में सहयोग का भी आश्वासन दिया है। साथ ही इस बात का भी जिक्र किया है भ्रष्टाचार से जुड़ा यह मामला राजनीति से प्रेरित है। बता दें कि सीबीआई ने पांच अक्टूबर को मारे गए छापे के सिलसिले में डीके शिवकुमार को तलब किया है।
https://twitter.com/ANI/status/1331140209476440066?ref_src=twsrc%5Etfw
आय से अधिक संपत्ति का मामला

कर्नाटक सरकार के तत्कालीन मंत्री डीके शिवकुमार और अन्य के खिलाफ सीबीआई ने आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है। सीबीआई की टीम ने पांच अक्टूबर को डीके शिवकुमार, उनके भाई और करीबियों के दिल्ली और मुंबई के 14 ठिकानों पर छापेमारी की थी। सीबीआई ने छापेमारी भ्रष्टाचार के केस से जुड़े मामले में की थी। गौर तलब है कि डीके शिवकुमार कनकपुरा विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, जबकि उनके भाई डीके सुरेश बेंगलुरु ग्रामीण से सांसद हैं।

Home / Political / CBI के सामने पेश होंगे कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार, जांच में सहयोग के लिए तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो