scriptकर्नाटक: कुमारस्वामी ने दी सीएम पद छोड़ने की धमकी, कांग्रेस हाईकमान में हड़कंप | congress leader have big statement on karnataka issue | Patrika News
राजनीति

कर्नाटक: कुमारस्वामी ने दी सीएम पद छोड़ने की धमकी, कांग्रेस हाईकमान में हड़कंप

कर्नाटक में एक बार फिर सियासी भूचाल आ गया है।

नई दिल्लीJan 28, 2019 / 04:17 pm

Kaushlendra Pathak

kar

कर्नाटक: कुमारस्वामी ने दी सीएम पद छोड़ने की धमकी, कांग्रेस हाईकमान में हड़कंप

नई दिल्ली। कर्नाटक में एक बार फिर सियासी माहौल गरमा गया है। सरकार पर एक बार फिर खतरा मंडराने लगा है। दरअसल, कांग्रेस के कुछ विधायकों ने सीएम एचडी कुमारस्वामी के खिलाफ जाकर सिद्धरमैया को अपना सीएम बता दिया। जिसके बाद बयानबाजी शुरू हो गई और स्वामी ने साफ कहा कि कांग्रेस अपना सीमा नहीं लांघे नहीं तो वह पद से इस्तीफा दे देंगे। कुमारस्वामी के इस बयान के बाद कांग्रेस हाईकमान में भी हड़कंप मच गया है।
https://twitter.com/ANI/status/1089795229190971392?ref_src=twsrc%5Etfw
स्वामी के बयान के बाद कांग्रेस में हड़कंप

सिद्धारमैया ने कहा कि सरकार पर कोई संकट नहीं है। कर्नाटक में सबकुछ सामन्य है। इस विषय पर मैं मुख्यमंत्री कुमारस्वामी से बात करूंगा। वहीं, अब दिल्ली कांग्रेस में भी इस बयान को लेकर खलबली मच गई है। कर्नाटक कांग्रेस प्रभारी केसी वेणुगोपाल ने प्रदेश कांग्रेस से पूछा है कि जिस विधायक ने ऐसा बयान दिया है कि उसके खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया जाए। उन्होंने कहा कि विधायक एसटी सोमाशेखर ने कुमारस्वामी के खिलाफ बयान दिया है, उन्हें नोटिस जारी कर सफाई मांगी जाए।
https://twitter.com/ANI/status/1089803163551461378?ref_src=twsrc%5Etfw
जारी है कर्नाटक में सियासी ‘नाटक’

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कर्नाटक के सियासी संकट पर कहा कि इस तरह का बयान मीडिया में नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर भाजपा और आरएसएस के खिलाफ लड़ रहे हैं। ऐसे में इस तरह का बयान देना और समस्या खड़ी करना सही नहीं है। खड़गे ने कहा कि पार्टी हाईकमान को लेकर इस तरह का बयान निंदनीय है और कन्फ्यूजन फैदा करता है। बहरहाल, एक बार फिर कर्नाटक के नाटक ने कांग्रेस और जेडीएस की मुसीबत बढ़ा दी है। अब देखना यह है कि इस सियासी ‘नाटक’ का क्या परिणाम निकलता है।

Home / Political / कर्नाटक: कुमारस्वामी ने दी सीएम पद छोड़ने की धमकी, कांग्रेस हाईकमान में हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो