scriptकांग्रेस की केंद्र से बड़ी मांग, पहले पीएम मोदी लगवाएं कोरोना का टीका | Congress leader Rashid Alvi's big statement - first PM Modi should get Corona vaccine | Patrika News
राजनीति

कांग्रेस की केंद्र से बड़ी मांग, पहले पीएम मोदी लगवाएं कोरोना का टीका

टीकाकरण से पहले लोगों का भरोसा हासिल करना जरूरी।
सरकार जनता को टीकाकरण के बारे में पूरी जानकारी दे।

नई दिल्लीJan 10, 2021 / 12:34 pm

Dhirendra

rashid alvi

टीकाकरण से पहले लोगों का भरोसा हासिल करना जरूरी।

नई दिल्ली। एक तरफ केंद्र और राज्य की सरकारें कोरोना वैक्सीनेशन कार्यक्रम को लेकर युद्धस्तर पर तैयारी में जुटी हैं तो दूसरी तरफ पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने टीकाकरण को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कोरोना का टीका सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्री लगवाएं। ऐसा करने से लोगों में विश्वास पैदा होगा कि टीका लगने से कोई नुकसान नहीं होगा। लोग कोरोना टीका लगवाने को लेकर सुरक्षित महसूस करेंगे।
Delhi में 13 जनवरी तक पहुंच जाएगी कोरोना की वैक्सीन, 89 साइट पर होगा वैक्सीनेशन – सत्येंद्र जैन

वैक्सीन को लेकर स्थिति स्पष्ट करे

राशिद अल्वी ने केंद्र सरकार से इस बात को भी स्पष्ट करने को कहा है कि सबसे पहले सरकार इस बात को स्पष्ट करे कि जनता को कौन सी वैक्सीन लगेगी। यानि केंद्र सरकार सभी को बताए कि जनता को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन लगेगी या सीरम इंस्टीट्यूटी की कोविशील्ड। इसके अलावा केंद्र सरकार देश के सभी नागरिकों को मुफ्त में वैक्सीन लगाने की व्यवस्था करे। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने बिहार चुनाव के दौरान वहां की जनता से मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगाने का वादा किया था। इसलिए केंद्र को चाहिए कि देश के सभी नागरिकों को ये वैक्सीन मुफ्त में मुहैया कराए।

Home / Political / कांग्रेस की केंद्र से बड़ी मांग, पहले पीएम मोदी लगवाएं कोरोना का टीका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो