scriptनोटबंदी को लेकर कांग्रेसी नेता का विवादित बयान, पीएम मोदी को जिंदा जलाने का है सही समय | Congress Leader TB Jayachandra says This is The right Time PM Modi Burn Alive | Patrika News

नोटबंदी को लेकर कांग्रेसी नेता का विवादित बयान, पीएम मोदी को जिंदा जलाने का है सही समय

Published: Nov 09, 2018 09:12:42 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

जयचंद्रा ने कहा कि अगर उनमें थोड़ी सी भी सेल्फ रिस्पेक्ट बाकि है तो उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए।

TB Jayachandra

TB Jayachandra

नई दिल्ली। नोटबंदी की दूसरी सालगिरह के मौके पर विपक्ष केंद्र की मोदी पर सरकार पूरी तरह से हमलावर है। गुरुवार को भी कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने नोटबंदी को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को भी नोटबंदी के विरोध में कई जगहों पर धरना प्रदर्शन हुआ। इस बीच कर्नाटक कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री टीबी जयचंद्रा ने पीएम मोदी को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि नोटबंदी की नाकामी के बाद अब सही वक्त आ गया है कि पीएम मोदी को जिंदा जला देना चाहिए।

पीएम मोदी को छोड़ देना चाहिए अपना पद- टीबी जयचंद्रा

टीबी जयचंद्रा ने नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोलते हुए विवादित बयान दिया है। जयचंद्रा भावनाओं में बह गए और विवादित बयान दे गए। पत्रकारों से बात करते हुए टीबी जयचंद्रा ने कहा कि नोटबंदी के समय पीएम मोदी ने कहा था कि मुझे सिर्फ दिन दीजिए, अगर उसके बाद भी तकलीफ होगी तो मुझे बीच चौराहे पर जिंदा जला दीजिएगा, तो अब सही समय आ गया है, जब पीएम मोदी को जिंदा जला दिया जाए। जयचंद्रा ने कहा कि अगर उनमें थोड़ी सी भी सेल्फ रिस्पेक्ट बाकि है तो उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए।

खड़ा हो सकता है सियासी घमासान

आपको बता दें कि टीबी जयचंद्रा अपने बयान में ही एक गलती कर गए हैं, क्योंकि पीएम मोदी ने नोटबंदी के समय जनता से 15 दिन नहीं बल्कि 50 दिन की मौहलत मांगी थी। खैर वो मुद्दा है भी नहीं है, प्रधानमंत्री को लेकर दिया उनका ये बयान जरूर सियासी घमासान मचा सकता है।

राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर साधा निशाना

आपको बता दें कि नोटबंदी को लेकर विपक्ष के कई नेताओं ने उनपर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि, कि कालेधन की बात कहकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी कर दी। आपसे पूछना चाहता हूं कि आप लोग लाइन में लगे थे। हर गरीब व्यक्ति हिंदुस्तान का किसान, मजदूर, बच्चे सब बैंक के सामने खड़े थे। मगर आपने क्या किसी कालेधन वाले को लाइन में लगते हुए देखा।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो