scriptविधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद विदेश दौरे पर रवाना हुए राहुल गांधीः सूत्र | Congress MP Rahul Gandhi leave for Indonesia: Sources | Patrika News
राजनीति

विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद विदेश दौरे पर रवाना हुए राहुल गांधीः सूत्र

महाराष्ट्र-हरियाणा चुनाव से पहले भी गए थे विदेश दौरे पर।
चुनाव के दौरान प्रचार के लिए आए थे देश।
टिकट बंटवारे को लेकर चल रहे थे नाराज।

नई दिल्लीOct 28, 2019 / 09:02 pm

अमित कुमार बाजपेयी

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव नतीजे आने और दिवाली मनाने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर विदेश दौरे पर रवाना हो गए हैं।

सूत्रों के मुताबिक, वह इंडोनेशिया गए हैं। एक समाचार एजेंसी ने राहुल गांधी के दौरे के बारे में जानकारी के लिए उनके कार्यालय से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनके स्टाफ ने न तो काल उठाया और न संदेश का ही जवाब दिया।
#Breaking: विक्रम लैंडर को लेकर टूट गई सारी उम्मीदें! इस झटके से अब कभी भारत चंद्रयान मिशन को…

इसके पहले राहुल 21 अक्टूबर के महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कंबोडिया गए थे। वह चुनाव प्रचार के लिए हालांकि वापस आए और उन्होंने हरियाणा में दो और महाराष्ट्र में पांच रैलियों को संबोधित किया।
https://twitter.com/hashtag/HappyDeepavali?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने अभी तक उपचुनाव के परिणामों पर कोई टिप्पणी नहीं की है, जहां कांग्रेस का प्रदर्शन तो अच्छा रहा, लेकिन वह जीत दर्ज नहीं कर पाई। हालांकि कांग्रेस ने राहुल का बचाव किया।
#Breaking: आज का दिन कश्मीर के लिए रहा बेहद, सेना ने आज लहराया परचम, इस बड़े आंतकी संगठन के इतने आंतकी को…

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राहुल गांधी पूरी ताकत के साथ फिर लौटेंगे। उन्होंने गांधी के भविष्य के बारे में एक सवाल के जवाब में यह बात कही थी।
विधानसभा चुनाव से पहले राहुल कथित तौर पर पार्टी के मामलों को लेकर चिढ़े हुए थे। वह टिकट बंटवारे के तौर-तरीके से नाराज थे। उनके द्वारा नियुक्त किए हरियाणा पार्टी अध्यक्ष अशोक तंवर को दरकिनार कर दिया गया और यहां तक कि तंवर ने इस्तीफा दे दिया।

Home / Political / विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद विदेश दौरे पर रवाना हुए राहुल गांधीः सूत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो