scriptडिग्री विवाद पर स्‍मृति ईरानी का पलटवार, कहा- ‘कांग्रेस प्रवक्‍ता ने मेरा अपमान किया’ | on degree controversy Smriti Irani encounte priyanka says insulted me | Patrika News
राजनीति

डिग्री विवाद पर स्‍मृति ईरानी का पलटवार, कहा- ‘कांग्रेस प्रवक्‍ता ने मेरा अपमान किया’

ग्रेजुएट के बाद 12वीं पास बताने का कारनामा ईरानी ही कर सकती हैं
ऐसा कर पाना मोदी सरकार के कार्यकाल में ही संभव है
हलफनामे को आधार बनाकर कांग्रेस प्रवक्‍ता ने स्‍मृति पर बोला हमला

 

नई दिल्लीApr 12, 2019 / 03:28 pm

Dhirendra

smriti irani
नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा उम्‍मीदवार स्‍मृति ईरान ने डिग्री विवाद पर कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी पर पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस प्रवक्‍ता ने मंत्री कभी ग्रेजुएट थी वाला बयान देकर मेरा अपमान किया है। बता दें कि कुुुछ देर पहले कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी ने केंद्रीय मंत्री और राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से भाजपा प्रत्‍याशी स्‍मृति ईरानी पर निशाना साधा था। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि जल्‍द ही एक नया धारावाहिक ‘क्‍यूंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थी’ आने वाला है। इसके जरिए उन्‍होंने स्‍मृति की शैक्षिक योग्‍यता पर सवाल उठाया है। साथ ही अमेठी के चुनावी कार्यक्रमों में व्‍यस्‍त ईरानी के खिलाफ नया मोर्चा भी खोल दिया है। कांग्रेस प्रवक्‍ता ने यह हमला भाजपा प्रत्‍याशी द्वारा चुनाव आयोग के सामने हलफनामा दाखिल करने के बाद बोला है।
भाजपा प्रत्‍याशी सानबोर शुलई का बड़ा बयान, कहा- ‘NRC लागू होने पर पीएम के सामने कर लूंगा आत्‍महत्‍या’

सास-बहू सीरियन के अंदाज में गाना गाकर कसा तंज

कांग्रेस प्रवक्ता ने स्मृति ईरानी पर हलफनामे में बताई गई शैक्षिक योग्‍यता के आधार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने बाकायदा गाना गाकर स्मृति पर तंज कसा है। बता दें कि कांग्रेस पहले भी स्मृति ईरानी की डिग्री को लेकर उन्हें घेरती आई है। इस बार कांग्रेस ने स्‍मृति द्वारा खुद को 12वीं पास बताने की वजह से हमला बोला है।
सुप्रीम कोर्ट का इलेक्‍टोरल बॉन्‍ड पर आज आ सकता है सुप्रीम फैसला

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक डिग्री आती है, एक डिग्री जाती है

प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति की टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की थीम लाइन पर कहा कि इस धारावारिक की शुरुआती लाइनों का मजमून कुछ इस तरह से है। क्‍वालिफिकेशन के भी रूप बदलते हैं, नए-नए सांचे में ढलते हैं। एक डिग्री आती है, एक डिग्री जाती है, बनते हैं एफिडेविट नए-नए।
लोकसभा चुनाव 2019: EC ने ड्रोन से की मतदान केंद्रों की निगरानी, हर स्‍तर पर दिखा…

https://twitter.com/ANI/status/1116580206548897792?ref_src=twsrc%5Etfw
स्‍मृति ने कायम की नई चीज

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि स्‍मृति ईरानी जी ने अपनी शैक्षिक योग्‍यता को लेक एक नई चीज कायम की है। वो चीज यह है क अब वो ग्रैजुएट से 12वीं पास हो गई हैं। यह काम मोदी सरकार में ही मुमकिन है।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

Home / Political / डिग्री विवाद पर स्‍मृति ईरानी का पलटवार, कहा- ‘कांग्रेस प्रवक्‍ता ने मेरा अपमान किया’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो