scriptCoronavirus: भाजपा का बड़ा ऐलान- पार्टी के सभी MP और MLA दान करेंगे एक माह का वेतन | Coronavirus: All MPs and MLAs of BJP will donate one month's salary | Patrika News
राजनीति

Coronavirus: भाजपा का बड़ा ऐलान- पार्टी के सभी MP और MLA दान करेंगे एक माह का वेतन

BJP के सभी MP और MLA एक महीने का वेतन कोरोना के खिलाफ जंग में दान देंगे
BJP के सभी सांसद पनी सांसद निधि से एक करोड रुपए केंद्रीय सहायता कोष में देंगे

नई दिल्लीMar 28, 2020 / 09:21 pm

Mohit sharma

s.png

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) से निपटने के लिए हर संभव प्रयास में जुटी केंद्र और राज्य सरकारों के साथ ही देश की जानमानी हस्तियों और उद्योगपतियों ने भी जरूरतमंदों और बेसहाराओं के लिए अपना खजाना खोल दिया है।

इस बीच भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने बड़ा ऐलान किया है। भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ( JP Nadda ) ने कहा कि पार्टी के सभी सांसद और विधायक अपना एक महीने का वेतन व मानदेय कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के खिलाफ जंग में दान देंगे।

नड्डा ने कहा कि भाजपा के ये सभी सांसद और विधायक कोरोना वायरस ( Coronavirus Outbreak ) की रोकथाम के लिए केंद्रीय राहत कोष में दान देंगे।

कोरोना वायरस: वुहान से लौटे कश्मीर छात्र ने की पीएम मोदी से बात— लॉकडाउन कोई जेल नहीं

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके साथ ही जेपी नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसद कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में मदद करेंगे और इसके लिए अपनी सांसद निधि से एक करोड रुपए केंद्रीय सहायता कोष में देंगे।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने शनिवार को कहा कि कोविड-19 से निपटने के लिए देश की प्रतिक्रिया काफी सक्रिय रही है।

वायरस के प्रकोप से पार पाने के लिए देश के प्रयासों की सराहना करते हुए सरकार ने कहा कि विश्व नस्वास्थ्य संगठन ( WHO ) की ओर से स्वास्थ्य आपातकाल घोषित करने से पहले ही भारत ने अपनी सीमाओं पर एक व्यापक प्रतिक्रिया प्रणाली को अपना लिया था।

Home / Political / Coronavirus: भाजपा का बड़ा ऐलान- पार्टी के सभी MP और MLA दान करेंगे एक माह का वेतन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो