scriptDDC Election : महबूबा मुफ्ती के घर पर गुपकर की अहम बैठक, सीट शेयरिंग अहम मुद्दा | DDC Election : important meeting of Gupkar at Mehbooba Mufti's house, seat sharing important issue | Patrika News
राजनीति

DDC Election : महबूबा मुफ्ती के घर पर गुपकर की अहम बैठक, सीट शेयरिंग अहम मुद्दा

महबूबा के आवास पर गुपकर की बैठक जारी।
सीट शेयरिंग पर सभी दलों के नेता ले सकते हैं अहम फैसला।

नई दिल्लीNov 13, 2020 / 01:32 pm

Dhirendra

gupkar.png

महबूबा के आवास पर गुपकर की बैठक जारी।

नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर को लेकर एक के बाद एक अहम फैसले से राजनीतिक दलों के नेताओं में बेचैनी चरम पर है। यही वजह है कि पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर में सियासी गतिविधियां चरम पर है। जनाधार खोने का खौफ इतना है कि नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी, कांग्रेस व अन्य दलों के नेता एक मंच पर आने के लिए मजबूर हुए हैं। इस स्थिति से पार पाने के लिए आज जम्मू—कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के आवास पर पीपल्स अलायंस फार गुपकर की बैठक जारी है।
https://twitter.com/ANI/status/1327142954373361665?ref_src=twsrc%5Etfw
चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस

कांग्रेस के नेता जीएम मोंगा ने बताया है कि जिला विकास परिषद के चुनाव को लेकर इस बैठक चर्चा जारी है। गुपकर में शामिल दलों के नेता बैठक में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि आज सीट बंटवारे के मुद्दे पर गुपकर के नेता अहम फैसला ले सकते हैं। कांग्रेस भी इस चुनाव की तैयारी में जुट गई है। बता दें कि गुपकर की पहली बैठक नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला के घर पर हुई थी। इसके दूसरी बैठक में फारूक अब्दुल्ला को गुपकर का चेयरमैन बनाया गया था।

Home / Political / DDC Election : महबूबा मुफ्ती के घर पर गुपकर की अहम बैठक, सीट शेयरिंग अहम मुद्दा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो