scriptअंकित के परिजनों से मिले सीएम केजरीवाल, पीड़ित परिवार की सभी मांगें मानी दिल्ली सरकार | Delhi CM Arvind Kejriwal met family of Ankit Saxena | Patrika News
राजनीति

अंकित के परिजनों से मिले सीएम केजरीवाल, पीड़ित परिवार की सभी मांगें मानी दिल्ली सरकार

अंकित सक्सेना की हत्या के बाद सियासत तेज हो गई है। नेताओं के अंकित के घर पहुंचने का सिलसिला जारी है।

नई दिल्लीFeb 05, 2018 / 09:15 pm

Prashant Jha

kejriwal, ankit saxena
नई दिल्ली: दिल्ली में दूसरे समुदाय की लड़की से मोहब्बत करने पर अंकित सक्सेना की हत्या के बाद राजनीति भी तेज हो गई है। सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंकित सक्सेना के घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात कर संवेदना प्रकट की और इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया। मुलाकात के बाद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी से पीड़ित परिवार की सभी मांगें मान ली है। उन्होंने कहा कि अंकित के माता पिता और उसके परिवार के इलाज का पूरा खर्च दिल्ली सरकार वहन करेगी। साथ ही कोर्ट में खर्च होने वाली राशि भी सरकार देगी। हालांकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुलाकात के बाद पत्रकारों से कोई बातचीत नहीं की।
कैंडल मार्च निकाला

दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में अंकित सक्सेना को न्याय दिलाने के लिए सोमवार की शाम कैंडल मार्च निकाला गया है। हाथों में बैनर-पोस्टर लिए लोगों ने मांग की कि अंकित को जल्द से जल्द न्याय मिले।
https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AnkitSaxena?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
केजरीवाल ने किया था ट्वीट

इससे पहले रविवार को अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि वे ‘अंकित के पिताजी से बात की है। केजरीवाल ने इस घटना की निंदा करते हुए हुआ कहा कि जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। अंकित को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली सरकार बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेगी। हम हर सम्भव कोशिश करेंगे कि दोषियों को सख्त से सख्त सज़ा हो।
बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने की ये मांग

अंकित सक्सेना की हत्या के बाद सियासत तेज हो गई है। हत्‍या के बाद प्रमुख दलों के बड़े नेता उसके घर पहुंच रहे हैं। बीजेपी कांग्रेस समेत कई दलों के नेता अंकित के परिजनों से मुलाकात कर संवेदना जाहिर कर रहे हैं साथ ही उसे न्याय दिलाने का भरोसा दे रहे हैं। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शनिवार को अंकित के परिवार से मुलाकात की थी। साथ ही सीएम केजरीवाल से एक करोड़ मुआवजा देने की मांग की थी। मनोज तिवारी ने कहा कि यह घटना बेहद दुखद है। अंकित अपने परिवार का इकलौता चिराग था। अब वह रहा नहीं । केजरीवाल अपनी चुप्पी तोड़े और परिवार को एक करोड़ का मुआवजा दें।

Home / Political / अंकित के परिजनों से मिले सीएम केजरीवाल, पीड़ित परिवार की सभी मांगें मानी दिल्ली सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो