scriptCCTV के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा खत, खड़े किए ये सवाल | Delhi CM Arvind Kejriwal wrote A Letter To Pm modi About CCTV camera | Patrika News
राजनीति

CCTV के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा खत, खड़े किए ये सवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिख कई सवाल खड़े किए हैं।

May 11, 2018 / 02:43 pm

Kapil Tiwari

Modi And Kejriwal

PM Modi Kejariwal

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाने को लेकर जमकर सियासत शुरू हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल एक बार फिर से आमने-सामने हैं। एक तरफ आम आदमी पार्टी है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा और कांग्रेस भी आपस में भिड़ गई हैं। एक ओर जहां भाजपा और कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार पर सीसीटीवी प्रोजेक्ट का ठेका देने को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं तो वहीं अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक खत लिखा है।
अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा खत
अरविंद केजरीवाल के द्वारा पीएम मोदी को लिखे गए खत में उपराज्यपाल अनिल बैजल पर निशाना साधा है। दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगने की प्रक्रिया पूरी नहीं होने का आरोप मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल पर लगाया है। उन्होंने अपनी खत में लिखा है कि सीसीटीवी कैमरे लगने शुरू होने वाले थे। सारी प्रक्रिया पूरी हो चुकी थी। यहां तक कि बजट भी पास हो चुका था, लेकिन एलजी साहब ने बीच में आकर अड़ंगा लगा दिया।
केजरीवाल ने पीएम मोदी से पूछे ये सवाल
अरविंद केजरीवाल ने कमेटी पर सवाल उठाते हुए पूछा कि जब सारा काम किए चुका थे, कैमरे लगने वाले थे, जनता बेसब्री से इसका इंतजार कर रही थी तो अब ये कमेटी क्यों बनाई गई? ये कमेटी आखिर क्या करेगी?
महिलाओं की सुरक्षा में आखिर क्यों अड़ंगा डाला जा रहा है
अपने इस खत में अरविंद केजरीवाल ने शुरूआत में लिखा है कि आपने कुछ दिन पहले महिलाओं के साथ गलत काम करने वालों के खिलाफ सख्त सजा का प्रावधान किया, इसके लिए बधाई, पर जब तक जमीन पर जमीन पर व्यवस्था दुरुस्त नहीं की जाएगी, तब तक ये बातें कागजी रह जाएंगीं। केजरीवाल ने लिखा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए दिल्ली सरकार ने पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम शुरू किया। दिल्ली के लोगों ने इसका स्वागत किया, अब सारी प्रक्रिया पूरी हो गई, बजट पास हो गया, आपत्तियों को दूर कर दिया गया, कैबिनेट की मंजूरी मिल गई फिर अचानक सीसीटीवी का गठन क्यों किया गया। इस कमेटी का मकसद क्या होगा?

Home / Political / CCTV के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा खत, खड़े किए ये सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो