scriptदिल्ली चुनाव नतीजेः पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी अरविंद केजरीवाल को बधाई | Delhi Election Pm Modi and Rahul gandhi congratulate Arvind kejriwal | Patrika News
राजनीति

दिल्ली चुनाव नतीजेः पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी अरविंद केजरीवाल को बधाई

Delhi Election result 2020 केजरीवाल को जीत की बधाईयों को तांता
PM Modi ने केजरीवाल को दी शुभकामनाएं
राहुल गांधी ने भी केजरीवाल को दी बधाई

नई दिल्लीFeb 11, 2020 / 08:53 pm

धीरज शर्मा

delhi election result

दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजे

नई दिल्ली। नई दिल्ली विधानसभा चुनाव में लगातार तीसरी जीत के बाद आप आमदी पार्टी को दिग्गजों ने जीत की बधाई दी। खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने अरविंद केजरीवाल को इस जीत के लिए बधाई दी। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अरविंद केजरीवाल को जीत के लिए शुभकामनाएं दीं।
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। गांधी ने ट्वीट कर कहा कि श्री केजरीवाल और आप को दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने पर बधाई और मेरी शुभकामनाएं।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1227207773928087553?ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली में बिजली, पानी, शिक्षा और विकास को अपना चुनावी मुद्दा बनाने वाली आम आदमी पार्टी मंगलवार सुबह से चल रही मतगणना के रुझानों में बेहद मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है और इसके लगातार तीसरी बार सत्ता में आने के संकेत हैं।
वहीं, इस चुनाव में आप की मुख्य प्रतिद्वंद्वी भाजपा दूसरे नंबर पर है और कांग्रेस का दूर-दूर तक कोई नामो-निशान नहीं है। निर्वाचन आयोग के ताजा आकड़ों के मुताबिक आम आदमी पार्टी 70 में से 62 सीटों पर, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 8 सीटों पर आगे चल रही है।

Home / Political / दिल्ली चुनाव नतीजेः पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी अरविंद केजरीवाल को बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो