scriptइस वीडियो के कारण सामने आई दिग्विजय सिंह की लव स्टोरी | Digvijay Singh confessed love affair with amrita due to a video CD | Patrika News
राजनीति

इस वीडियो के कारण सामने आई दिग्विजय सिंह की लव स्टोरी

दिग्विजय सिंह का अमृता के साथ एक मंदिर में पूजा करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था

Sep 06, 2015 / 05:39 pm

सुनील शर्मा

digvijay singh video CD with amrita

digvijay singh video CD with amrita

नई दिल्ली। टीवी पत्रकार अमृता राय से शादी करने के बाद सुर्खियों में आए दिग्विजय सिंह के लिए अफेयर से शादी तक का सफर बड़ा ही कठिन रहा। गत वर्ष मार्च-अप्रैल में कांग्रेस महासचिव की अमृता के साथ फोटो आने के बाद यह मामला मीडिया में छा गया था। उस समय दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा था, ”अमृता और उनके पति ने आपसी सहमति से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी हुई है, जैसे ही इस पर कोई फैसला होता है हम इस रिश्ते को औपचारिक नाम दे देंगे।”

https://twitter.com/digvijaya_28/status/461411160936308736



https://twitter.com/digvijaya_28/status/461411503623516161



इसके बाद अमृता राय ने भी ट्विटर पर इस बात की पुष्टि करते हुए लिखा था, ”मैं अपने पति से अलग हो चुकी हूं और हमने आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी है, इसके बाद ही मैंने दिग्विजय सिंह से शादी का फैसला किया है।” उल्लेखनीय है कि उस समय दिग्विजय सिंह की पत्नी की मौत को एक वर्ष भी पूरा नहीं हुआ था।



इन फोटोज के सामने आने के कुछ ही समय बाद दिग्विजय सिंह का अमृता के साथ एक मंदिर में पूजा करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिनसे लीक फोटोज की सत्यता भी प्रमाणित हो गई।


Home / Political / इस वीडियो के कारण सामने आई दिग्विजय सिंह की लव स्टोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो