scriptदिलीप घोष बोले – ममता बनर्जी को सता रहा है टीएमसी की हार का डर, इसलिए कर रही हैं ये कोशिश | Dilip Ghosh said - Mamata Banerjee fearing defeat of TMC, now she is trying this thing | Patrika News
राजनीति

दिलीप घोष बोले – ममता बनर्जी को सता रहा है टीएमसी की हार का डर, इसलिए कर रही हैं ये कोशिश

Breaking :

टीएमसी के पास अब स्टार प्रचारक भी नहीं हैं।
ममता बनर्जी जीत के लिए कर रही हैं लोगों से सहानुभूति पाने की कोशिश।

 

नई दिल्लीMar 13, 2021 / 12:57 pm

Dhirendra

dilip ghosh

ममता बनर्जी को अभी से सता रहा है टीएमसी की हार का डर।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर मचे घमासान के बीच नंदीग्राम में मुख्यमंत्री बनर्जी को लगी चोट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोषण ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि राजनीति में लोग बहुत सारे तरीके अपनाते हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस टूट रही है। अब उनके पास स्टार प्रचारक भी नहीं हैं। इसलिए वो घबराई हुई हैं।
https://twitter.com/AHindinews/status/1370616991803793409?ref_src=twsrc%5Etfw
यही वजह है कि विधानसभा चुनाव जीतने के लिए वो नए-नए तरीके ढूंढ कर लोगों में सहानुभूति पैदा करने की कोशिश कर रही हैं।

बहुमत से बनाएंगे सरकार

इससे पहले शुवेंदु अधिकारी ने कहा था कि मुझे पूरा विश्वास है कि पश्चिम बंगाल की जनता इस बार भारतीय जनता पार्टी का साथ देगी। बंगाल में असली परिवर्तन के लिए बीजेपी को लाएगी। टीएमसी से प्रतिस्पर्धा का कोई सवाल नहीं है। बीजेपी ने 2019 में लोकसभा की 18 सीटें जीतीं। इस बार हम 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और भारी बहुमत पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएंगे।
हम विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहें हैं। हमारा नारा और प्रदेश की जनता से वादा ही सोनार बांग्ला की है। इस बार बंगाल में परिवर्तन की लहर है। पूरी तरह से आशोल परिवर्तन होगा।

Home / Political / दिलीप घोष बोले – ममता बनर्जी को सता रहा है टीएमसी की हार का डर, इसलिए कर रही हैं ये कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो