scriptदिनेश गुंडूराव ने संभाला कर्नाटक प्रदेश अध्यक्ष पद, बोले- बीजेपी के झूठ का करेंगे पर्दाफाश | Dinesh Gundu Rao on taking charge as Karnataka Pradesh Congress Commit | Patrika News
राजनीति

दिनेश गुंडूराव ने संभाला कर्नाटक प्रदेश अध्यक्ष पद, बोले- बीजेपी के झूठ का करेंगे पर्दाफाश

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेंगलुरू के विधायक दिनेश गुंडूराव को 4 जुलाई को पार्टी की कर्नाटक इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया था।

Jul 11, 2018 / 06:53 pm

Chandra Prakash

Dinesh Gundu Rao

दिनेश गुंडूराव ने संभाला कर्नाटक प्रदेश अध्यक्ष पद, बोले- बीजेपी के झूठ का करेंगे पर्दाफाश

बेंगलुरू: कांग्रेस विधायक दिनेश गुंडूराव ने बुधवार को कर्नाटक प्रदेश अध्यक्ष पद संभाल लिया है। नई जिम्मेदारी मिलने के बाद राव ने कहा कि हमें युवाओं को सीनियर नेताओं के बीच पुल का काम करना है। उन्होंने कहा कि हम पार्टी और संगठन को एकबार फिर पुनर्जीवित कर आगामी लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।
बीजेपी पर हमला बोलते हुए नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम जनता के बीच जाकर बीजेपी के झूठे वादों का पर्दाफाश करेंगे। बता दें 4 जुलाई को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेंगलुरू के विधायक दिनेश गुंडूराव को पार्टी की कर्नाटक इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया।
गुंडूराव (48) बेंगलुरू मध्य के गांधीनगर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से चार बार से विधायक हैं और वह कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री रहे आर.गुंडू राव के दूसरे बेटे हैं। वह पूर्ववर्ती सिद्धारमैया सरकार में खाद्य, नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता मामलों के मंत्री थे।

Home / Political / दिनेश गुंडूराव ने संभाला कर्नाटक प्रदेश अध्यक्ष पद, बोले- बीजेपी के झूठ का करेंगे पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो