scriptअयोग्य विधायक ने सीएम हरीश रावत पर लगाए गंभीर आरोप | Disqualified MLA harak singh rawat serious allegations leveled on CM Harish Rawat | Patrika News
राजनीति

अयोग्य विधायक ने सीएम हरीश रावत पर लगाए गंभीर आरोप

अयोग्य करार दिए गए रुद्रप्रयाग के विधायक हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत पर आरोप लगाया

Aug 26, 2016 / 12:50 pm

युवराज सिंह

harish rawat

harish rawat

देहरादून। अयोग्य करार दिए गए रुद्रप्रयाग के विधायक हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री पैसे के लिए शराब माफियाओं के हाथों में खेल रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र धारचुला में पीडब्ल्यूडी टेंडर्स में भी कई तरह की अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए कई टेंडर्स को रावत के करीबी सहयोगियों को दिया गया।

आठ अन्य कांग्रेसी विधायकों के साथ हरीश रावत के खिलाफ बगावत करने के बाद बीजेपी में शामिल होने वाले हरक सिंह रावत ने कहा, ‘माफिया की हर जगह पहुंच है। मुख्यमंत्री और उनका पूरा तंत्र उनके हाथों में खेल रहा है। यह हैरानी की बात नहीं कि शराब माफिया से हर महीने 30 करोड़ रुपये मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) को जाता है, जिसमें से 20 करोड़ रुपये मुख्यमंत्री और बाकी उनके सलाहकारों को जाता है।

उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल के खिलाफ भी आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी, बेटा और दामाद सबको विधानसभा में नौकरी दी गई है।

Home / Political / अयोग्य विधायक ने सीएम हरीश रावत पर लगाए गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो